Auraiya Accident: सड़क हादसे में पूर्व प्रधान प्रतिनिधि की मौत...घटना से परिजन रो-रोकर बेहाल

 Auraiya Accident: सड़क हादसे में पूर्व प्रधान प्रतिनिधि की मौत...घटना से परिजन रो-रोकर बेहाल

औरैया, अमृत विचार। कंचौसी चौकी क्षेत्र के पेट्रोल पंप और स्टेशन रोड के पास रविवार रात मोटर साइकिल और साइकिल से आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में पूर्व प्रधान प्रतिनिधि घायल हो गए। कानपुर ले जाते रास्ते में उनकी मौत हो गई। 

चौकी क्षेत्र के कंचौसी गांव निवासी कंचौसी गांव के पूर्व प्रधान प्रतिनिधि प्रदीप तिवारी पुत्र गिरीश तिवारी (45) रविवार रात्रि औरैया से अपने घर कंचौसी जा रहे थे। पेट्रोल पंप और स्टेशन रोड आमने सामने टक्कर की दुर्घटना में पूर्व प्रधान प्रतिनिधि सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

उनको सौ शैय्या अस्पताल चिचौली ले जाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में पूर्व प्रधान प्रतिनिधि की मौत हो गई।  मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की कंचौसी मे आशुतोष सीमेंट सप्लायर की दुकान भी है। कंचौसी चौकी इंचार्ज शशिधर त्रिपाठी ने बताया कि हादसे में पूर्व प्रधान प्रतिनिधि घायल हों गए थे। इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- BREAKING NEWS कानपुर में नकल विभाग के एमएम 8 कोर्ट के दफ्तर में लगी आग: फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची, 150 से 200 फाइल जलने की आशंका

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे