मथुरा में महिला को बातों में उलझा कर उसका बच्चा चुराया, CCTV में कैद चोर

मथुरा में महिला को बातों में उलझा कर उसका बच्चा चुराया, CCTV में कैद चोर

मथुरा (उप्र)। उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन पर एक अज्ञात व्यक्ति ने एक महिला को बातों में उलझाकर कथित तौर पर उसका बच्चा चोरी कर लिया। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने यह जानकारी दी। जीआरपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। जीआरपी थाना प्रभारी समर बहादुर सिंह ने बताया कि आगरा के अछनेरा के बीज गोदाम की रहने वाली महिला सुनीता इन दिनों स्टेशन के आसपास ही रहकर मजदूरी करती है।

उन्होंने कहा, ‘‘रविवार सुबह वह प्लेटफार्म नंबर 9/10 पर अपने बच्चे के लिए दूध गर्म कर रही थी। तभी वहां आये एक अनजान व्यक्ति ने उससे कहा कि बच्चे को इतना गरम दूध मत पिलाया करो। इसके बाद वह उसे दूध पिलाने लगा।’’

सिंह ने बताया कि बच्चे को आराम से दूध पीता देख महिला अपना सामान समेटकर झोले में रखने लगी तभी वह आदमी बच्चे को लेकर गायब हो गया। इसके बाद महिला ने जीआरपी थाने में इसकी सूचना दी। जीआरपी ने उस आदमी और बच्चे को तलाश करने का प्रयास किया गया लेकिन कुछ पता नहीं चला।

सिंह ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो सफेद टी-शर्ट और पैंट पहने वह व्यक्ति बच्चे को गोद में उठाए रेलवे स्टेशन परिसर से बाहर जाता दिखा। उन्होंने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के नेता का भाई सहित और कई अन्य भाजपा में शामिल

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे