20 सितंबर को रिलीज होगी प्रदीप पांडेय की भोजपुरी फिल्म 'चिंटू की दुल्हनिया', रोमांस के साथ एक्शन का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा

20 सितंबर को रिलीज होगी प्रदीप पांडेय की भोजपुरी फिल्म 'चिंटू की दुल्हनिया', रोमांस के साथ एक्शन का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पाडेय चिंटू की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म चिंटू की दुल्हनिया 20 सितंबर को रिलीज होगी। फ़िल्म चिंटू की दुल्हनिया में हॉरर,हास्य और रोमांस के साथ एक्शन का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म में चिंटू के दादाजी के रूप में परिवार के मुखिया का आतंक दिखता है जिनका शासन पूरी फिल्म के दौरान दर्शकों को उनकी घर के बुजुर्गों की याद दिलाने को मजबूर करता है ।

20 सितम्बर को रिलीज होने जा रही जॉली हिट्स एंटरटेनमेंट प्रस्तुत भोजपुरी हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म चिंटू की दुल्हनिया के निर्माता मुकेश जवाहिर चौहान है, वहीं सह निर्माता राम सिंह चौहान, भंवर सिंह, दिलीप कुमार पांडेय, शिवकुमार रमेश जायसवाल और शैलेन्द्र गुप्ता हैं। इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार प्रदीप पांडेय चिंटू, यामिनी सिंह, शिल्पी राघवानी, देव सिंह, प्रमोद माउथो , राम सुजान सिंह, मनोज द्विवेदी, महेश आचार्या, पुष्पेंद्र कुमार, सोनिया मिश्रा, रश्मि शर्मा, नेहा सिंह, पूर्वी, राधे कुमार, कृष्णा कुमार सोनी, अमन चौहान, कृष कुमार, अंकित चौहान हैं।

https://www.instagram.com/p/C-9Qm7Fya7z/

फ़िल्म चिंटू की दुल्हनिया में लिखे छोटू यादव के गीतों को संगीत से छोटे बाबा ने सजाया है,जिनपर नृत्य निर्देशन कानू मुखर्जी, राम देवन और महेश आचार्य की तिकड़ी ने किया है। फ़िल्म की कथा, पटकथा और संवाद वीरू ठाकुर ने लिखे हैं। वहीं फ़िल्म के निर्देशक चंदन सिंह हैं। चिंटू की दुल्हनिया की सिनेमेटोग्राफी समीर सैय्यद ने की है और फ़िल्म में मारधाड़ दिलीप यादव का है,ई .पी .सरोज मिश्रा हैं। 

ये भी पढे़ं : 'करीना तो करीना है, उनसे मैंने ये सीखा कि...', राधिका मदान ने करीना कपूर खान के साथ मुलाकात को किया याद