Amroha News : भाकियू टिकैत गुट की हुई पंचायत, राकेश टिकैत बोले- सरकार हिंदू-मुसलमानों को आपस में लड़ाने का काम कर रही

Amroha News : भाकियू टिकैत गुट की हुई पंचायत, राकेश टिकैत बोले- सरकार हिंदू-मुसलमानों को आपस में लड़ाने का काम कर रही

अमरोहा। भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने शनिवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों की जमीन पर सरकार की नजर है। सरकार हिंदू और मुसलमानों को आपस में लड़ाने का काम कर रही है। अब किसानों को संगठित होकर जागरूक होने की जरूरत है।

वह क्षेत्र के गांव मोहरका पट्टी में हुई भाकियू टिकैत गुट की पंचायत को संबोधित कर रहे थे। पंचायत में पहुंचने से पहले गांव के बाहर भाकियू के कार्यकताओं ने उनका स्वागत किया। वह ट्रैक्टर चलाकर पंचायत में पहुंचे। यहां राकेश टिकैत ने कहा कि एक तरफ तो सरकार किसानों को निशुल्क बिजली देने की बात कह रही है। दूसरी तरफ बिजली के मीटर भी लगाए जा रहे हैं। सरकार की यह कैसी निशुल्क बिजली योजना है। इसके बारे में पता नहीं चल रहा है। किसानों की फसलों के दाम नहीं बढ़ रहे हैं। एक वर्ष में दूध के दाम भी काम हुए हैं।

कहा कि तानाशाही सरकार का मुकाबला ताकत से होगा और ताकत संगठित होने से आएगी। सरकार फिर से हिंदू-मुस्लिम को आपस में लड़ाने का काम कर रही है। लोग लड़ाई, झगड़े छोड़कर अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देने में जुट जाएं। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौधरी विजयपाल सिंह ने भी किसानों से संगठित होने का आह्वान किया। इस दौरान प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष चौधरी दानवीर सिंह, प्रदेश के उपाध्यक्ष रामपाल सिंह, जिलाध्यक्ष चंद्रपाल सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह, जिला उपाध्यक्ष जयकीरत सिंह, युवा मंडलाध्यक्ष धर्मेंद्र चौधरी, अमरोहा के युवा जिलाध्यक्ष मोहन बेनिवाल, रशीद और किसान मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं : अमरोहा: दलित युवक को पीटा; पेशाब पिलाने का आरोप, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप