प्रतापगढ़: केजरीवाल की जमानत पर प्रमोद तिवारी का बयान, बोले- सुप्रीम कोर्ट का स्वागत योग्य कदम

प्रतापगढ़: केजरीवाल की जमानत पर प्रमोद तिवारी का बयान, बोले- सुप्रीम कोर्ट का स्वागत योग्य कदम
प्रमोद तिवारी,राज्यसभा सदस्य

लालगंज/प्रतापगढ़, अमृत विचार। राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत दिये जाने के निर्णय को सराहा। उन्होंने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने इसके पहले इण्डिया गठबंधन के झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को जमानत प्रदान की। सभी तथ्यों के मद्देनजर कोर्ट ने यह माना है कि अरविन्द केजरीवाल की याचिका जमानत योग्य है। 

शुक्रवार को प्रमोद तिवारी ने कहा कि भाजपा जांच एजेन्सियों का दुरूपयोग फ्रन्टल संगठन के रूप में कर रही है। मोदी सरकार देश में विपक्ष के नेताओं की आवाज दबाने के लिए इन एजेन्सियों के सहारे आतंक और भय का माहौल बना रही है। केजरीवाल की जमानत को मंजूर किये जाने का फैसला भाजपा सरकार की तानाशाही पर करारा तमाचा है। 

राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि ताजा रिर्पोट है कि दुनिया के बाजार में इस समय कच्चे तेल की कीमतों में भारी गिरावट आ रही है। इसके बावजूद मोदी सरकार देश में पेट्रोल व डीजल के मूल्य सिर्फ चंद पूंजीपतियों के हित में सस्ते नही कर रही है। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी का बयान मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल ने जारी किया। 

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री केजरीवाल तिहाड़ जेल से रिहा, बोले- राष्ट्र विरोधी ताकतों के खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा