प्रयागराजः घर में मां -भाई से हुआ विवाद, कुछ दूर मिली लाश, MURDER or SUICIDE?

प्रयागराजः घर में मां -भाई से हुआ विवाद, कुछ दूर मिली लाश, MURDER or SUICIDE?

नैनी/ प्रयागराज, अमृत विचार। यमुनागर के नैनी इलाके में एक मिठाई की दुकान के पास में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। छोटे से झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया और मां ने अपने बेटे को खो दिया। नैनी इंस्पेक्टर वैभव सिंह के मुताबिक करछना के बसरिया गांव निवासी निखिल प्रताप सिंह दो भाई और एक बहन में छोटा था। उसके बड़े भाई अखिल प्रताप सिंह व्यापार करते हैं। पिता संचार निगम लिमिटेड के रिटायर्ड कर्मचारी थे। निखिल प्रताप सिंह का एक मकान नैनी मे भी बना हुआ है। 

घरवालों के मुताबिक निखिल गुरूवार की देर शाम घर में मां और बड़े भाई से झगड़ा किया था। इससे वह नाराज होकर रेलवे लाइन पर खुदकुशी करने के लिए चला गया था। इसकी जानकारी घरवालों को मिली तो उसे पकडकर वापस घर लाये थे। जहां उसका घरवालों से फिर विवाद हो गया। इसके बाद वह वहां गुस्से में दोबारा घर से अपने सारे कपड़े फाड़ कर निकल गया। वह केवल अंडरवियर में ही घर से निकला था। जहां शुक्रवार को उसका शव नैनी के किशोरी लाल महाविद्यालय के समीप एक मिठाई की दुकान के बगल बिना कपड़ों की मिली। शव मिलते ही लोगों ने सूचना नैनी पुलिस को दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन उस वक्त पहचान नहीं हो सकी। उसके शरीर पर जले का निशान भी पाया गया है। पुलिस ने लावारिस में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से खबर परिजनों को मिली। जिसके बाद घरवाले पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की पहचान की। घटना के बारे में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। इंस्पेक्टर वैभव सिंह का कहना है की मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। परिवार के लोग जो तहरीर देंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया