Auraiya News: बारिश से बोरवेल की कोठरी धंसी...आठ बकरियों की दबकर मौत

Auraiya News: बारिश से बोरवेल की कोठरी धंसी...आठ बकरियों की दबकर मौत

औरैया, अमृत विचार। अयाना थानाक्षेत्र के इकबालपुर में गुरुवार देर रात को बारिश के चलते प्रेम सिंह के खेत पर बने बोरवेल की कोठरी की जमीन धंस गई, इससे कोठरी की दीवार भर-भराकर गिर गई। इससे कोठरी में बंधी आठ बकरियां भी बोरवेल में चली गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी से बकरियों के शव को बाहर निकलवाया।

प्रेम सिंह ने बताया कि उसने खेत में नौ साल पहले बोर करवाया था। बोर खराब हो जाने पर उसने पास में ही दूसरी बोरिंग करवा ली थी। इस बोरिंग की कोठरी में वह अपनी आठ बकरियों को बांधता था। दो दिन से हो रही बारिश का पानी पुरानी बोरिंग में जाने से वह गुरुवार रात को बैठक ले गई। इससे कोठरी जमीदोज हो गई व आठों बकरियां भी बोरवेल में चली गई।  

सूचना पर सीओ अजीतमल अशोक कुमार, थानाध्यक्ष विनोद कुमार मौके पर पहुंचे और जेसीबी से बकरियों के शव निकलवाना शुरू किया। बकरियों के शव बाहर निकाल लिए गए। साथ ही पशु चिकित्सक उमेश राजपूत व लेखपाल योगेंद्र कुमार को भी मौके पर बुलाया। लेखपाल योगेंद्र कुमार ने बताया कि बकरियों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। नुकसान का आंकलन कर रिपोर्ट तहसील प्रशासन को दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Weather Today: 14 तक तेज हवाओं के बीच रिमझिम फुहार पड़ेगी...यहां जानें- मौसम का हाल

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे