Sambhal News : जेल से रिहा हुए दिलीप का आरोप, पुलिस ने अंटी में लगाया था तमंचा 

भाजपा नेता प्रकरण में जेल गए व्यक्ति ने सुनाई आपबीती 

Sambhal News : जेल से रिहा हुए दिलीप का आरोप, पुलिस ने अंटी में लगाया था तमंचा 

जेल से रिहा होने के बाद अपने परिवार के साथ दिलीप।

चन्दौसी, अमृत विचार। बीती 27 जुलाई को भाजपा नेता को गोली मारने के आरोप में पुलिस ने दो भाइयों सहित तीन लोगों को जेल भेजा था। जांच में मामला फर्जी निकला तो जेल से रिहा हुए तीसरे व्यक्ति दिलीप ने बताया कि पुलिस ने ही उसकी अंटी में तमंचा लगाया था और गोली मारने की बात कबूल कराने के लिए पीटा था। इस प्रकरण में दो लोग पहले ही जेल रिहा हो चुके हैं। तीसरा व्यक्ति दिलीप बुधवार की रात जेल से रिहा हो गया । 

ज्ञात हो कि 27 जुलाई की रात भाजपा नेता प्रेमपाल ने पुलिस को सूचना दी कि उसको तीन लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया और घायल प्रेमपाल ने तीनों आरोपियों के नाम भी  बताए। इसके बाद पुलिस ने गोली मारने के आरोप में मोहल्ला लोधियान निवासी श्याम लाल व दो भाई दिलीप व हेमंत को घर से सोते समय उठा लिया। दोनों युवकों की मां त्रिवेणी देवी पत्नी स्व. भगीरथ अपने पुत्रों की निर्दोष बताते हुए पुलिस अधिकारियों के चक्कर काटे। मगर उसकी किसी ने नहीं सुनी। इसके बाद विधवा लखनऊ में जाकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिली।

इसके बाद पुलिस के अधिकारी हरकत में आए और तेजी से जांच की तो गोली कांड झूठा निकला। भाजपा नेता ने अपने साथियों के साथ निजी चिकित्सक के कम्पाउंटरों की मदद से अपने कंधे में गोली इम्प्लांट कराने की बात सामने आई तो पुलिस ने भाजपा नेता सहित उसके साथियों पर कार्रवाई की। उधर श्याम लाल व हेमंत को जेल से रिहा करा दिया।  गुरुवार को रिहा हुए दिलीप ने बताया कि पुलिस ने जुर्म कबूल कराने के लिए मारपीट की और कैथल के बाजार ले जाकर मेरी अंटी में तमंचा लगा दिया। मेरे पास कोई तमंचा नहीं था। फिलहाल दिलीप के रिहा होने से परिवार में खुशी है। 

पिता से लिपट रोए बच्चे 
चन्दौसी, अमृत विचार: दिलीप के जेल जाने के बाद परिवार में मुश्किल में आ गया था। मां के प्रयास से दोनों भाई जेल से रिहा हुए। दिलीप के पत्नी व पांच छोटे बच्चे हैं। बुधवार की रात 10 बजे जेल से रिहा होने के बाद दिलीप घर पहुंचा, तो पत्नी व बच्चे उसके लिपट गए और खुशी में रोने लगे। अपने पुत्र को देखकर मां त्रिवेणी देवी की भी आंखों में आंसू आ गए। 

पुलिस क्यों तमंचा देगी, आरोपी अपने बचाव में झूठ बोलते हैं, जांच चल रही है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। -श्रीशचंद्र, एएसपी, संभल

ये भी पढे़ं : संभल: मृत्योपरांत भी दुनिया देखती रहेंगी लक्ष्मी की आंखें

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे