अयोध्या: बीस हजार आबादी ने 13 घंटे झेला बिजली संकट

अयोध्या: बीस हजार आबादी ने 13 घंटे झेला बिजली संकट

तारुन/अयोध्या, अमृत विचार। हल्की हवा और बारिश होने के कारण विद्युत उपकेंद्र तारुन की पूरी विद्युत व्यवस्था ठप हो गई है। जिसके चलते सभी फीडर बंद हो गए और हजारों की आबादी रात भर अंधेरे में रहने को विवश रहे। बुधवार की शाम को हल्की हवा के बीच शुरू हुई बारिश ने विद्युत व्यवस्था की पूरी पोल खोल कर दी। 13 घंटे बाद 20 हजार की आबादी को बिजली नसीब हुई।

जिससे विद्युत उपकेंद्र के सभी सात फीडरों रामपुरभगन, बेलगरा, बेनीगद्दोपुर, घूरीटीकर, धौरहरा, सोनोरागांऊपुर, टिकरी के बाधित होने से करीब 20 हजार की आबादी रात्रि 8 बजे से अंधेरे में रहने को मजबूर रही। जयप्रकाश वर्मा, रामभवन वर्मा, अमर सिंह, दिनेश पांडे, सुभाष उपाध्याय, राकेश सिंह, राजेश सिंह, अनिल गिरी, सोनू पंडित आदि उपभोक्ताओं का आरोप है कि जरूरत पड़ने पर उपकेंद्र का सीयूजी नंबर मिलाने पर मिलता ही नहीं है।

स्विच ऑफ ही बताता है। जेई का नंबर भी लोग मिलाते रहे लेकिन उनका भी नंबर स्विच ऑफ ही बताता रहा। 13 घंटे बाद गुरुवार की सुबह 9:00 बजे के करीब विद्युत आपूर्ति बहाल हो सकी। इस संबंध में जेई रंजीत कुमार पटेल ने बताया कि मेंन सप्लाई / 33 केवी ब्रेकडाउन हो गई थी। इसी के कारण विद्युत व्यवस्था बहाल होने में समय लगा।

यह भी पढ़ें:-हरियाणा चुनाव: कांग्रेस ने पांच उम्मीदवारों के नामों की चौथी सूची जारी की, तिगांव से रोहित नागर को दिया टिकट

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: पंचायत भवन से कंप्यूटर चोरी, सहायक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज
Health Tips: हाइपरटेंशन की दवाओं से हो रहे दूसरे मर्ज, मरीजों के लिवर व किडनी में बढ़ी इंफेक्शन और सूजन की समस्या
हरियाणा चुनाव: अग्निवीरों को सरकारी नौकरी, MSP पर 24 फसलें खरीदने का वादा, BJP ने जारी किया घोषणापत्र
सीतापुर: शातिरों ने चुराया ठेला, सीसीटीवी में कैद हो गई करतूत
मथुरा: मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने की घटना की जांच के लिए गठित की जाएगी समिति
रामपुर: टला बड़ा हादसा: शरारती तत्वों ने रेलवे लाइन पर रखा बिजली का पोल, लोको पायलट ने हटाकर ट्रेन को किया रवाना