Lucknow News: युवती बनी मजदूर की हत्या का कारण! कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर युवक की हत्या, जानें पूरा मामला

सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली क्षेत्र के पासिन ढकवा का मामला

Lucknow News: युवती बनी मजदूर की हत्या का कारण! कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर युवक की हत्या, जानें पूरा मामला

लखनऊ, अमृत विचार। सुशांत गोल्फ सिटी में बुधवार रात रंजिश में गांव के ही लोगों ने कुल्हाड़ी से काटकर मजदूर की हत्या कर दी। डेढ़ वर्ष पहले उस पर गांव की युवती को भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया गया था। युवक के बाबा ने युवती समेत उसके परिवार के पांच लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के पासिन ढकवा निवासी छोटेलाल ने दिये प्रार्थना-पत्र में बताया पौत्र अमित (21) मंगलवार रात करीब 8 बजे घर के बाहर बाथरूम करने निकला था। इस बीच गांव के ही शत्रुघन ने बेटे मनभरन, पौत्र रवि, रमाशंकर व पौत्री नीतू के साथ लाठी- डंडा और धारदार हथियारों से लैस होकर उसे घेर कर गाली गलौज शुरू कर दिया। पौत्र के विरोध करने पर घेर कर लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। 

पौत्र ने भागकर जान बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने दौड़ाकर सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इसके बाद ताबड़तोड़ वार कर लहूलुहान कर दिया। चीख पुकार सुन आसपास के लोगों को आता देख आरोपी अमित को मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग निकले। सूचना पर पहुंचे परिज आनन- फानन अमित को सीएचसी गोसाईगंज ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

डीसीपी दक्षिणी केशव कुमार ने बताया मृतक के बाबा ने रंजिश में हत्या का आरोप लगाते हुये गांव निवासी युवती समेत उसके परिवार के 5 लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया घटना के बाद गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

परिजन बोले- युवती बनी हत्या का कारण

परिजन का कहना है जिस युवती को अमित भगाकर ले गया था। वही युवती अमित की हत्या का कारण बनी। परिजनों ने बताया कि जब से अमित लौट कर गांव आया था। तभी से उसकी जान को खतरा बना रहता था। इसको लेकर परिजन काफी चिंतित रहते थे। वह कभी अमित को अकेले घर से निकलने नहीं देते थे। कोई आवश्यक कार्य होने पर घर का कोई न कोई सदस्य अमित के साथ जाता था। इस बात अमित को भी भान था। इसके चलते वह रात में कभी अकेला नहीं निकलता था।

यह भी पढ़ें:-हरियाणा चुनाव: कांग्रेस ने पांच उम्मीदवारों के नामों की चौथी सूची जारी की, तिगांव से रोहित नागर को दिया टिकट