अयोध्या: राम की पैड़ी के पास शराब पीने वाला कर्मी निष्कासित, संस्था पर 50 हजार का जुर्माना

राम की पैड़ी के पास शराब पीने का वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई

अयोध्या: राम की पैड़ी के पास शराब पीने वाला कर्मी निष्कासित, संस्था पर 50 हजार का जुर्माना

अयोध्या, अमृत विचार। सफाई कर्मचारियों के राम की पैड़ी के पास शराब पीने का वीडियो वायरल होने के चंद घंटों के अंदर ही दो बड़ी कार्रवाई हुई है। जांच में दोषी मिलने पर कर्मचारी को तत्काल प्रभाव से निष्कासित करते हुए संबंधित संस्था पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है। 

बुधवार की सुबह राम की पैड़ी के पास नगर निगम की वर्दी पहने हुए कर्मचारियों का शराब पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद नगर निगम की छीछालेदर हो रही थी। नगर आयुक्त संतोष शर्मा को जैसे ही मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से जांच अपर नगर आयुक्त अनिल सिंह को सौंप दी। जांच में पाया गया कि वायरल वीडियो की घटना सत्य है। 

वीडियो में शराब का सेवन करता हुआ श्रमिक सेवा प्रदाता संस्था लॉयन सिक्योरिटी के द्वारा नियोजित है। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए नगर आयुक्त ने दोषी कर्मचारी को तत्काल प्रभाव से निष्कासित कर दिया है। साथ ही सम्बन्धित कार्यदायी संस्था लॉयन सिक्योरिटी के विरुद्ध 50 हजार रुपये का दंड आरोपित किया है। सम्बन्धित सफाई एवं खाद्य निरीक्षक को इस प्रकार की पुनरावृत्ति भविष्य में न पाये जाने के सम्बन्ध में सचेत किया गया है।

यह भी पढ़ें:-UP धर्मांतरण मामला: उमर गौतम और मौलाना कलीम सिद्दीकी समेत 12 को उम्रकैद, 4 लोगों को 10-10 साल की सजा