Kanpur: प्यार के बीच में बाधा बनीं जाति की बेड़ियां...प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान

दोनों के बीच फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई थी

Kanpur: प्यार के बीच में बाधा बनीं जाति की बेड़ियां...प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान

कानपुर, अमृत विचार। प्यार के बीच में बाधा बनी जाति की बेड़ियों से तंग आकर सोमवार रात फतेहपुर जनपद निवासी प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। दोनों के बीच फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई थी, जिसके बाद प्यार परवान चढ़ा। 

युवक के घर वालों ने किशोरी के पिछड़ी जाति होने पर शादी से इंकार किया तो दोनों अपने-अपने घरों से भाग निकले। सोमवार रात दोनों पनकी पड़ाव क्रासिंग के पास गरीब रथ के आगे कूद गए। जीआरपी ने परिजनों को सूचना दी। 

फतेहपुर, बिंदकी के खजुहा निवासी गिरीश मिश्र ने बताया कि उनके दो बेटे गौरव व अनुभव हैं। अनुभव बांदा में रहकर हाइड्रा चलाता है, जबकि बड़ा बेटा पनकी में क्रेन चलाता है। अनुभव की फेसबुक के जरिये करीब 6 महीने पहले किशनपुर थानाक्षेत्र की 17 साल की किशोरी से दोस्ती हो गई थी। 

किशोरी के पिछड़ी जाति होने के कारण अनुभव के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं हुए। जिस पर दोनों प्रेमी युगल घर से भाग कर शहर आ पहुंचे। अनुभव 7 सितंबर से लापता था। हाइड्रा कंपनी ने उसकी गुमशुदगी बांदा कोतवाली में दर्ज कराई थी। 

वहीं किशोरी के परिजनों ने किशनपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। दोनों प्रेमी युगल शहर आकर सोमवार रात दिल्ली से आ रही गरीबरथ के आगे कूद गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

पनकी धाम जीआरपी चौरी इंचार्ज अमरनाथ ने बताया कि किशोरी के आधार कार्ड से शिनाख्त की गई। जबकि युवक के भाई का घर पनकी पड़ाव क्रासिंग के पास ही है। जिस कारण आस-पास के लोगों ने उसे पहचान लिया। मृतकों के पास से कानपुर सेंट्रल से फतेहपुर का टिकट मिला है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: फ्लाईओवर पर अंधेरा, ज्वाइंट भी खुले पड़े, NHAI की लापरवाही से रामादेवी से जाजमऊ के बीच खतरनाक हुआ सफर