बरेली:किशोर की पीट-पीटकर हत्या करने वाले दो आरोपी हिरासत में, शीशगढ़ में भारी फोर्स तैनात

पुलिस फोर्स की मौजूदगी में किया गया अंतिम संस्कार

बरेली:किशोर की पीट-पीटकर हत्या करने वाले दो आरोपी हिरासत में, शीशगढ़ में भारी फोर्स तैनात

बरेली/शीशगढ़,अमृत विचार। शीशगढ़ में बहन के लिए आपत्तिजनक बात कहने के विरोध पर किशोर की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। एहतियातन गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

शीशगढ़ के दर्जी चौक निवासी वकील अहमद के 14 वर्षीय बेटे अर्सिल की रविवार को मोहल्ला बहेड़ी बस अड्डा निवासी अफगान ने अपने भाइयों कामरान, अदनान और नजरान के साथ मिलकर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। अर्सिल के मामा तौफीक अहमद की तहरीर पर पुलिस ने अफगान, कामरान, अदनान और नजरान के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने सोमवार पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया। शव जब मोहल्ले में पहुंचा और भीड़ जुट गई। इस दौरान लोगों ने आक्रोश दिखाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। सोमवार रात पुलिस फोर्स की मौजूदगी में अर्सिल का अंतिम संस्कार किया गया। मुकेश चन्द मिश्रा, एसपी उत्तरी ने बताया कि किशोर की हत्या में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। गांव में सुरक्षा के लिहाज से पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

पहले भी आरोपियों ने कई बार किया था बवाल
इससे पहले भी कई बार आरोपियों ने अर्सिल से विवाद किया था और विरोध पर मारपीट भी की थी लेकिन हर बार गांव वालों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था। इसके पहले भी आरोपी उसकी बहन से छेड़छाड़ कर चुकी थी।