जनता दर्शन में पहुंची शिकायत पर मौके पर पहुंच गई डीएम 

अधिकारियों के साथ पहुंची डीएम ने हल कराया मामला 

जनता दर्शन में पहुंची शिकायत पर मौके पर पहुंच गई डीएम 

 सुलतानपुर, अमृत विचारः सोमवार को जिलाधिकारी का एक और अलग रूप दिखा। डीएम के जनता दर्शन में गोसाईगंज थाना क्षेत्र के रामदासपुर से एक ही मामले की कई शिकायत आई। सबकी शिकायत थी कि आवास आवंटन की भूमि पर कब्जा नहीं मिल रहा है। शिकायत के निस्तारण हेतु डीएम कृत्तिका ज्योत्स्ना दोपहर बाद एसडीएम सदर विपिन कुमार द्विवेदी राजस्व व पुलिस टीम के साथ राम दास पुर गांव पहुंच गई। 

राजस्व व पुलिस विभाग की संयुक्त टीम के साथ प्रकरण को निस्तारित कराया । उन्होंने राजस्व व पुलिस विभाग की टीम को निर्देशित किया कि सभी लाभार्थियों के आवास आवंटित भूमि का चिन्हांकन कर उन्हें तत्काल कब्जा दिलाया जाय, अब किसी भी प्रकार का विवाद नहीं होना चाहिये। जिलाधिकारी ने प्रकरण में कई लाभार्थियों के एक साथ शिकायत करने पर इसे तत्काल संज्ञान लेते हुए खुद जाकर  निस्तारित कराया।

महेंद्र, बखेड़ू, देव नरायन, प्रभावती, राधेश्याम निवासीगण  रामदासपुर के मामले का निस्तारण कराया। मामले का निस्तारण होने पर पीड़ितों ने डीएम का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर तहसीलदार सदर ह्रदय राम तिवारी,प्रधान प्रतिनिधि जमुना सिंह, लेखपाल सुनील सिंह, चौकी प्रभारी द्वारिकागंज शैलेंद्र प्रताप सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे।