स्वास्थ्य शिविर में पहुंचे नंदी ने कराई बीपी की जांच, पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर हुआ आयोजन

भाजपा की ओर से 100 वार्डों में लगाया गया स्वास्थ्य शिविर

स्वास्थ्य शिविर में पहुंचे नंदी ने कराई बीपी की जांच, पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर हुआ आयोजन

प्रयागराज, अमृत विचार :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस सेवा पखवाड़ा के अवसर पर सोमवार को महानगर के 100 वार्डों में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित इस शिविर में सभी वार्डों में डॉक्टरों की एक टीम मौजूद रही। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने मालक राज के कीडगंज स्थित शिव पार्क में आयोजित शिविर में शामिल होकर शिविर का शुभारंभ किया।

उन्होने स्वयं अपना बीपी का जांच कराया। इसके बाद सीएमओ डॉक्टर आशु पांडे व डिप्टी सीएमओ डॉ राघवेंद्र सिंह की मौजूदगी में डॉक्टर की टीम ने लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया और उचित परामर्श दिया। इसी क्रम में महापौर गणेश केसरवानी ने कोहराना कीडगंज शिविर का उद्घाटन किया। इसी क्रम में दरियाबाद चाचा नाले पर हो पिछड़ा वर्ग पद मंडल अध्यक्ष सुशील कुमार निषाद की मौजूदगी में स्वास्थ्य शिविर लगाया गया।

जहां लोगो का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। मंत्री नंदी ने कहा कि मायावती अपने जन्मदिन पर नोटों की माला पहनती थी। मायावती के जन्मदिन को जब कार्यकर्ता मनाते थे तो नोटों की माला पहनाते थे। वहीं मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर सफाई में नाच गाना होता था। करोड़ों रुपए नाच गाने के नाम पर खर्च किया जाता था।  आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा के तहत जनता की सेवा समाज की सेवा और राष्ट्र की सेवा किया जा रहा है