Kanpur Train Incident: एडीजी और डीआईजी ने की जांच, कहा, बड़ी साजिश, संदिग्ध व्यक्ति के बारे में जानकारी देने पर इनाम

Kanpur Train Incident: एडीजी और डीआईजी ने की जांच, कहा, बड़ी साजिश, संदिग्ध व्यक्ति के बारे में जानकारी देने पर इनाम

कानपुर, अमृत विचार। कालिंदी एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश के मामले में बरेली मंडल के एडीजी रेलवे और डीआईजी रेलवे ने रेल अधिकारियों और आरपीएफ के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया। दोनों अफसरों ने देखा कि ट्रेन से टक्कर के बाद सिलेंडर 50 मीटर तक स्लीपर में किस-किस जगह पर रगड़ खाते हुए झाड़ियों में गिरा। अफसरों ने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति के बारे में जानकारी देने पर इनाम दिया जाएगा।
दोपहर करीब 12 बजे के आसपास बरेली मंडल के एडीजी रेलवे प्रकाश डी आलाधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। एडीजी ने आरपीएफ और

एडीसीपी पश्चिम विजयेंद्र से हादसे की जानकारी ली। एडीजी ने ट्रैक पर बारीकी से जांच की। उन्होंने बड़ी साजिश का अंदेशा जताया है। वह मुडेरी क्रासिंग पहुंचे और वहां केबिन में मौजूद रेल कर्मियों और गैंगमैन से पूछताछ की। वहीं करीब 2 बजे के आसपास डीआईजी रेलवे राहुल राज भी पहुंचे। उन्होंने भी घटनास्थल से लेकर काफी दूर तक रेल ट्रैक को चेक किया।

इसके बाद अगल-बगल की झाड़ियों को देखा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से घटना हुई है, उसके बाद पूरी पुलिस फोर्स को अलर्ट मोड पर किया है। मैं अपील करता हूं कि जो भी पैसेंजर और लोग हैं, वह किसी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु को देखें तो तत्काल इसकी सूचना दें। 139 पर रेलवे और 112 पर सूचना दे सकते हैं। ट्रैक की मानिटरिंग के लिए भी काम किया जा रहा है। पूरे रेंज को अलर्ट पर रखा गया है। 

वर्जन 

ये बहुत गंभीर घटना है। एटीएस, एसटीएफ, सिविल पुलिस, आरपीएफ, जीआरपी सभी जांच में जुटी हैं। कुछ लोगों को चिन्हित किया है, उन पर काम किया जा रहा है। उम्मीद है कि बहुत जल्द पूरी घटना का पर्दाफाश होगा। यदि किसी के पास कोई सूचना है तो जीआरपी कंट्रोल रूम नंबर 9454402544 में दे सकता है। जो लाभप्रद सूचना देगा उसे पुरस्कार देंगे। उसका नाम गुप्त रखा जाएगा।- प्रकाश डी, एडीजी रेलवे, बरेली मंडल

ये भी पढ़ें- साेशल मीडिया में वायरल VIDEO देखकर खूब हंस रहे लोग, बोले- लड़के स्टूडेंट लाइफ में ऐसे कई कांड करते

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे