मुरादाबाद : पत्नी ने खाने में परोसा जहर, जेठानी ने भी खा ली रोटी...देवर-भाभी की तबीयत बिगड़ी

मुरादाबाद : पत्नी ने खाने में परोसा जहर, जेठानी ने भी खा ली रोटी...देवर-भाभी की तबीयत बिगड़ी

मुरादाबाद ।  बिलारी थाना क्षेत्र में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पत्नी ने खाने में जहर मिलाकर पति को परोस दिया। पति ने तीन रोटी खा लीं, भूख लगने पर जेठानी भी देवर के साथ खाना खाने बैठ गई। थोड़ी देर बाद दोनों की हालत बिगड़ गई। बिलारी सीएससी जांच में जहर की पुष्टि होने के बाद दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

बिलारी थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी बीमार राजाराम के भैया ने बताया है कि मंगलवार करीब 3:00 बजे राजाराम ने पत्नी से खाने के लिए कहा। पत्नी ने पति राजाराम को चार रोटी सब्जी दे दी। पति ने तीन रोटी खा ली। भूख लगने पर जेठानी ने उसी में से बची एक रोटी खा गईं। थोड़ी देर बाद अचानक से दोनों की तबीयत खराब होने लगी। परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने दोनों को बिलारी सीएससी में भर्ती कराया। जहां पर जांच में जहर खाने की पुष्टि हुई। 

आनन फानन में सीएचसी के डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां पर दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। जिला अस्पताल में उपचाराधीन है। बिलारी के थाना प्रभारी ने बताया है कि परिजन ऑन की शिकायत मिल गई है। मामले की जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  
 

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद : झोलाछाप मामले पर शिवसेना के पदाधिकारियों ने सीएमओ को घेरा, नारेबाजी भी की