रुद्रपुर: संदिग्ध खालिस्तानी पकड़ा, मोबाइल में मिली वीडियो

रुद्रपुर: संदिग्ध खालिस्तानी पकड़ा, मोबाइल में मिली वीडियो

रुद्रपुर, अमृत विचार। कोतवाली पुलिस द्वारा एक संदिग्ध खालिस्तानी को हिरासत में लेने का मामला सामने आया है। आरोप था कि युवक ने काशीपुर रोड पर स्थित सिनेमा हॉल में लगी इमरजेंसी फिल्म का पोस्टर फाड कर वीडियो वायरल कर दी थी और युवाओं को भड़काने की कोशिश कर रहा था। युवक को हिरासत में लेने की सूचना मिलते ही खुफिया एजेंसियां भी सक्रिय हो गई और पूछताछ कर जानकारी जुटाने लगी।

बताते चलें कि दो सितंबर को काशीपुर सिनेमा हॉल में इमरजेंसी मूवी लगी थी। जिसका पोस्टर फाडकर एक युवक ने सोशल मीडिया में डालकर युवाओं को खालिस्तानी का समर्थन करने के लिए प्रेरित कर रहा था। सोशल मीडिया में वीडियो होने के बाद पुलिस की एक टीम युवक की तलाश में जुट गई।

मंगलवार को सुरागरसी के आधार पर कोतवाली पुलिस ने बहेड़ी बरेली यूपी निवासी एक बाइक सवार युवक को दबोच लिया। जिसकी बाइक पर भी खालिस्तानी शब्द लिखा हुआ था। जब पुलिस ने आरोपी युवक का वीडियो देखा,तो कई वीडियो भी मौजूद थी। जिसकी सूचना मिलते ही एलआइयू,आईबी सहित खुफिया तंत्र सक्रिय हो गया।

वहीं एसएसपी मणिकांत मिश्रा,एसपी सिटी मनोज कत्याल, सीओ सदर निहारिका तोमर ने युवक की काउंसलिंग कर जानकारी जुटाने की कोशिश शुरू कर दिया। उधर,सीओ निहारिका तोमर ने बताया कि पोस्टर फाडने के मामले में युवक को पुलिस तलाश कर रही थी। फिलहाल अभी युवक से पूछताछ जारी है। पूछताछ के बाद जो भी तथ्य सामने आएगे। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

बरेली:गाय खरीदने गए थे दोस्त लेकिन बन गया नदी में नहाने का प्लान, डूबा किशोर
Supreme Court ने बुलडोजर एक्शन पर लगाई रोक, UP समेत सभी राज्यों को दिया यह निर्देश
Auraiya: जायंट्स ग्रुप सहेली ने लगाया नि:शुल्क नेत्र परीक्षण शिविर, मरीजों की आंखों का चेकअप कर बांटी गई दवाइयां
रायबरेली: तुम परेशान न हो, मैं डीएम-एसपी को मैनेज कर लूंगा... निजी नर्सिंग होम के संचालक का आडियो वायरल, मचा हड़कंप
नए कोचिंग स्टाफ की शैली द्रविड़ की तुलना में अलग, लेकिन यह कोई समस्या नहीं...चेन्नई टेस्ट से पहले बोले रोहित शर्मा
'पैसे पूसे बारे सोचे दुनिया...', दिलजीत दोसांझ के कान्सर्ट से पहले बवाल, दिल्ली पुलिस ने दी चेतावनी