UP T20 League: कानपुर की गोरखपुर लायंस पर सुपर जीत

UP T20 League: कानपुर की गोरखपुर लायंस पर सुपर जीत

लखनऊ, अमृत विचार: कानपुर सुपर स्टार्स ने सोमवार को गोरखपुर लॉयंस को आसान मुकाबले में 7 विकेट से हराकर यूपी टी-20 लीग में प्लेऑफ का टिकट कटा लिया। लीग के आखिरी मुकाबले में गोरखपुर के 105 रन के लक्ष्य को कानपुर ने 17.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। 11 रन देकर दो अहम विकेट हासिल करने वाले मुकेश कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। लीग के मुकाबले खत्म होने के साथ ही बुधवार से शुरू होने वाले प्लेऑफ मुकाबलों की तस्वीर सोमवार को साफ हो गई।

UP T-20 League

अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में पहले बल्बाजी करने ले उतरी गोरखपुर की पारी शुरुआत में ही लड़ाखड़ा गई। शीर्षक्रम के चार बल्लेबाज 26 रन के योग पर पवेलियन पहुंच गए। कोई भी बल्बाज ले विकेट पर ज्यादा देर नहीं टिक सका। 19.2 ओवर में 104 रन बनाकर टीम आउट हो गई। मध्यक्रम से हरदीप सिंह (29) ने सबसे अधिक रन बनाए। कप्तान अक्शदीप ने 17 और शिवम शर्मा ने 16 रन का योगदान दिया। कानपुर से विनीत पंवार ने 28 रन देकर तीन विकेट चटकाए, जबकि मुकेश कुमार ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए महज 11 रन देकर दो विकेट अपनी झोली में डाले। जवाब में कानपुर सुपर स्टार ने पहला विकेट महज एक रन पर खोने के बाद धमाकेदार वापसी की। तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करने आए आदर्श सिंह ने शोएब सिद्दीकी के साथ स्कोर को 95 रन तक पहुंचाया। आदर्श ने संभाल कर बल्लेबाजी की। उन्होंने 39 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन बनाए। शोएब ने 54 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 48 रन बनाकर नाबाद रहे। कानपुर ने 17.3 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल लिया। गोरखपुर से अंकित राजपूत, शिवम शर्मा और अंकित चौधरी को एक-एक विकेट मिला।

प्लेऑफ की तस्वीर

11 सितंबर- पहला क्वालिफायर: मेरठ मावरिक्स बनाम लखनऊ फाल्कन्स
एलिमिनेटर: कानपुर सुपरस्टार्स बनाम काशी रुद्रांश

12 सितंबर- दूसरा क्वालिफायर: पहले क्वालिफायर में पराजित टीम बनाम
एलिमिनेटर की विजेता टीम

14 सितंबर- फाइनल

यह भी पढ़ेः  प्रदेश में 36 माध्यमिक इंटर कॉलेजों जर्जर, जिला विद्यालय निरीक्षक ने जारी किया रिमाडंर नोटिस

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे