Etawah News: घरवालों की डांट से नाराज...तीन बहनें हो गई लापता, मथुरा से पहुंची नोएडा, पढ़िए पूरी खबर

खोजने वाली पुलिस टीम को 10 हजार इनाम

Etawah News: घरवालों की डांट से नाराज...तीन बहनें हो गई लापता, मथुरा से पहुंची नोएडा, पढ़िए पूरी खबर

इटावा, अमृत विचार। दो दिन पहले परिजनों की डांट से नाराज होकर बड़ी बहन, अपनी सगी और चचेरी बहन के साथ लापता हो गईं। सूचना मिलने पर पुलिस ने 12 घंटे तक आपरेशन मुस्कान व त्रिनेत्र चलाकर तीनों को खोजकर परिजनों के हवाले किया। एसएसपी ने सफलता पाने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की।                             

एसएसपी संजय वर्मा ने बताया थाना वैदपुरा क्षेत्र में एक युवती और उसकी किशोरी बहन को माता-पिता का निधन होने पर परिवार के अन्य लोग पालन पोषण कर रहे थे। युवती इंस्ट्राग्राम पर किसी से देर तक बात करती थी, इसके तहत उसके चाचा ने डांट लगा दी। इससे नाराज होकर वह अपनी किशोरी सगी तथा चाचा की किशोरी बेटी को साथ लेकर बीते  गुरुवार को दोपहर के समय घर से लापता हो गईं। 

परिजनों ने आसपास तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली तब थाना में 12 घंटे पहले सूचना दी। वैदपुरा थाना प्रभारी विपिन कुमार ने टीम के साथ आपरेशन मुस्कान व त्रिनेत्र चलाकर तीनों बेटियों का पता लगाकर नोएडा से बरामद कर लिया। यह तीनों पहले मथुरा गईं वहां से काम की तलाश में नोएडा पहुंच गई। 

सभी बेटियों से अपील है कि माता पिता या अभिभावकों की डांट फटकार से इस तरह नाराज होकर घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। उनका सम्मान करें वे आपके भविष्य की चिंता करते हुए ही कहासुनी करते है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप घर से बाहर हो जाएं। बाहर निकलने पर ही उनकी कमी का एहसास होता है। सफलता पाने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपये इनाम घोषित किया।

ये भी पढ़ें- Fatehpur: प्रेमी के साथ रहना था इसलिए मरवा दिया पति को...हत्यारोपी पत्नी का कबूलनामा, दो साथियों ने तकिया से मुंह दबा दिया

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे