मुशीर खान की मजबूत मानसिकता उन्हें टीम इंडिया के लिए अच्छा विकल्प बनाएगी : विजय दहिया

मुशीर खान की मजबूत मानसिकता उन्हें टीम इंडिया के लिए अच्छा विकल्प बनाएगी : विजय दहिया

नई दिल्ली। भारत के पूर्व विकेटकीपर विजय दहिया ने मुशीर खान की 'मजबूत मानसिकता' की सराहना करते हुए कहा कि यदि यह युवा बल्लेबाज अगर निरंतरता बनाये रखता है तो वह भविष्य में भारतीय टीम के लिए अहम साबित हो सकता है। मुशीर ने शुक्रवार को बेंगलुरु में चल रहे दलीप ट्रॉफी में भारत ए के खिलाफ भारत बी के लिए 181 रन बनाकर सभी को प्रभावित किया। उनकी पारी से भारत बी को सात विकेट पर 94 रन के स्कोर से वापसी करने और पहली पारी में 321 रन बनाने में मदद की। 

दहिया ने कहा, मुशीर को उनकी मानसिकता सबसे अलग बनाती है क्योंकि वह मजबूत मानसिकता वाला खिलाड़ी है। मैं भविष्यवाणी नहीं कर सकता, लेकिन अगर वह लगातार रन बनाता रहा तो वह भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है।  मुशीर की निरंतरता से हैरान दहिया ने कहा, उनकी बल्लेबाजी की सबसे खास बात उनकी निरंतरता है। उन्होंने रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल और फाइनल में रन बनाए और फिर 2024 में घरेलू क्रिकेट के पहले दिन शतक जड़ा।  

दहिया ने कहा, मुशीर ने बायें हाथ के स्पिनर के तौर पर शुरूआत की और फिर बल्लेबाजी में यहां तक पहुंचने से पता चलता है कि अगर आप मेहनत से किसी चीज के पीछे पड जाये, शिद्दत से किसी चीज के पीछे पड़ जाये तो वो जरूर मिलती है। 

ये भी पढे़ं : रविचंद्रन अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में DRS का किया समर्थन, कहा- इससे युवा बल्लेबाजों को फायदा मिलेगा 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे