रुद्रपुर: हत्या या आत्महत्या... युवक का मिला सड़ा-गला लटका शव, शरीर से टपक रहा था खून

रुद्रपुर: हत्या या आत्महत्या... युवक का मिला सड़ा-गला लटका शव, शरीर से टपक रहा था खून

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में एक युवक का सड़ा-गला शव लटका हुआ मिला। सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया और पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि शव से खून भी टपक रहा था। जिसके बाद पुलिस ने हत्या या आत्महत्या की दिशा में अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस को खबर मिली कि वार्ड-दो एल ब्लॉक स्थित एक कमरे में युवक का शव लटका हुआ था। कमरे से तीव्र दुर्गंध आ रही थी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मोहन चंद्र पांडेय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली।

प्रारंभिक पड़ताल में पाया कि लटका शव माला टाकीज रामपुर यूपी निवासी 28 वर्षीय युवक राजेश सैनी का है। जो सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था और विश्वजीत विश्वास के एल ब्लॉक स्थित किराए के मकान में रहता था।

जांच में पाया गया कि शव नायलॉन की रस्सी से लटका हुआ था और शव से खून भी टपक रहा था। शव से तीव्र दुर्गंध भी आ रही थी। जिससे प्रतीत होता है कि दो दिन से युवक का शव लटका हुआ होगा। साथ ही अंदर से दरवाजा भी बंद था। जिसे पुलिस ने तोड़कर अंदर प्रवेश किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, थाना प्रभारी मोहन पांडेय ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में मामला आत्महत्या जैसा प्रतीत हो रहा है, लेकिन पुलिस हत्या व आत्महत्या की दिशा में अपनी तफ्तीश करेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच शुरू होगी। 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे