काशीपुर: युवती से दुष्कर्म कर आपत्तिजनक वीडियो बनाने के मामले में एक युवक पर मुकदमा

काशीपुर: युवती से दुष्कर्म कर आपत्तिजनक वीडियो बनाने के मामले में एक युवक पर मुकदमा

काशीपुर, अमृत विचार। एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। साथ ही उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर एक लाख की रकम ऐंठने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कुंडा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में युवती ने बताया कि चार वर्ष पूर्व ठाकुरद्वारा निवासी योगेश ने पीड़िता से पहले दोस्ती की। दोस्ती के बाद आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया।

आरोप लगाया कि आरोपी वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल पीड़िता से एक लाख रुपए ले चुका है। बताया कि बीती 29 अगस्त 2024 को आरोपी ने पीड़िता के घर आकर 50 हजार रुपए की डिमांड की। साथ ही पीड़िता पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। वहीं मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे