प्रयागराज : महिला का शव लेकर परिजन पहुंचे अस्पताल, हंगामा

मौके पर पहुंची पुलिस ने कराया शान्त, पीएम के लिए भेजा शव

प्रयागराज : महिला का शव लेकर परिजन पहुंचे अस्पताल, हंगामा

प्रयागराज, अमृत विचार। महिला की इलाज के दौरान मौत होने के बाद आक्रोशित परिजन शव लेकर अस्पताल पहुंच गये। परिजनों ने शव को अस्पताल में रख कर हंगामा शुरु कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस भीड़ को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस जांच कर रही है। पूरा मामला औद्योगिक क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक करछना के रहने वाले संतोष यादव की पत्नी रंजना यादव 38 वर्ष की बीते दो सितंबर को तेज बुखार आया और  तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद घरवाले उसे औद्योगिक के मुंगारी के पास ईशु हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। जहां दो दिनों तो वह भर्ती रही। हालत में सुधार न होने पर परिजन मरीज को करछना सीएचसी लेकर पहुंच गये और भर्ती करा दिया।

जहां बुधवार की देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।महिला की मौत के बाद परिजन शव लेकर औद्योगिक के मुंगारी स्थित इशू हास्पिटल में पहुंचे और शव को अस्पताल के चबूतरे पर रखकर हंगामा करने लगे। परिजनों का आरोप था कि अगर पहले ही डॉक्टर ने सही इलाज किया होता तो यहां से जाने की आवश्यकता न होती और महिला की जान बच जाती। हंगामे की सूचना पर थाना प्रभारी महेश मिश्रा फोर्स के साथ पहुंचकर लोगो को समझाने का प्रयास करने लगे।

वही पूर्व ब्लाक प्रमुख राजकुमार यादव भी मौके पर पीड़ित परिवार की तरफ से पहुंच गये। परिजन अस्पताल प्रबंधन से मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। काफी देर तक पुलिस ने लोगों को समझाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी महेश मिश्रा ने बताया कि महिला की मौत दूसरे अस्पताल में हुयी है। पहले इसी अस्पताल में इलाज हुआ था। मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच की जाएगी। इसके अलावा एक रिपोर्ट सीएमओ को भी भेजी जाएगी।

यह भी पढ़ें- मंगेश यादव एनकाउंटर पर अखिलेश ने कहा- उसकी जात देखकर जान ले ली, बोले ओपी राजभर- क्या UP सरकार वहां डकैती डालने गई थी...

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें