प्रयागराज : सपा के गढ़ में गरजे सीएम योगी, कार्यकर्ताओं ने लगाए जय श्रीराम के नारे

युवाओं को बांटे टैबलेट-स्मार्ट फोन, मिलेगी 633 करोड़ की सौगात

प्रयागराज : सपा के गढ़ में गरजे सीएम योगी, कार्यकर्ताओं ने लगाए जय श्रीराम के नारे

प्रयागराज, अमृत विचार: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को संगमनगरी प्रयागराज पहुंचे। उनके पहुंचते ही कार्यकर्ताओ में भारी उत्साह और जोश दिखाई दिया। सभी कार्यकर्ता बुलंद आवाज में जय श्रीराम के नारे लगाते रहे। इस दौरान मंच पर सीएम का जोरदार स्वागत व अभिनंदन किया गया। उन्होंने फूलपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने फूलपुर के इफको में रोजगार मेला का भी शुभारंभ किया। वहीं 15448 युवाओं को टैबलेट और स्मार्टफोन बांटे। डेवलपमेंट के प्रोजेक्ट लॉन्च किया।

इफको में आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी 10647 लाभार्थी सिर्फ फूलपुर विधानसभा क्षेत्र के हैं। इसके जरिए युवाओं को साधने की तैयारी है। सीएम योगी 633 करोड़ की 407 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसी तरह फूलपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए करीब 111 करोड़ की 146 परियोजनाओं की सौगात दी।
फूलपुर लोकसभा में होने वाले उप चुनाव जो लेकर बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ 12.30 बजे  लखनऊ एयरपोर्ट से सीधे फूलपुर के इफको पहुंचे। 12.45 बजे उन्होंने रोजगार मेला, लोन वितरण की घोषणा की। इसके साथ ही टैबलेट व स्मार्टफोन वितरित किया।

उन्होंने कई अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ के मंच पर पहुंचने से पहले ही कार्यकर्ताओ में भारी उरशाह देखने को मिला। पूरा मैदान खचाखच भरा रहा। भाजपा जिंदाबाद और जय श्रीराम के नारे लगाते रहे। फूलपुर विधानसभा क्षेत्र के इफको परिसर में बुधवार को आयोजित रोजगार मेले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15448 विद्यार्थियों को टैबलेट एवं स्मार्ट फोन वितरित किया. इनमें से 10647 लाभार्थी फूलपुर विधानसभा क्षेत्र के रहे। इसके अलावा 633.80 करोड़ रुपये की 407 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया।

सीएम ने कहा माफियाओं का उठेगा सिर तो मिट्टी में मिलेगा

फूलपुर में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आदिकाल से सनातन धर्मावलंबियों के आस्था का केंद्र बना रहा है। प्रयागराज में आज पहचान का संकट खड़ा दिखाई दे रहा है। समाजवादी पार्टी ने अपने माफियाराज से आज जनता को जीने नही दिया था। सपा मुखिया टीपू से टीपू सुल्तान बनने की कोशिश में लगे है। सीएम योगी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। कहा कि वह पीडीए के नाम पर जनता तो उन्होंने गुमराह किया है।

अगर वह सत्ता में आएंगे तो चाचा और भतीजा मिलकर सिर्फ वसूली करेंगे। उन्होने अपने शासन काल में काफियाओं को बढ़ावा देने का काम किया है। उन्होने कहा कि बुलडोजर चलाने के लिए जिगरा चाहिए। माफिया अगर सिर उठाएगा तो मिट्टी में मिला दिया जायेगा। सपा शासन काल में गरीब राजू पाल की हत्या कर दी गई। उन्होंने लोकार्पण शिलान्यास कार्यक्रम में फूलपुर लोकसभा सीट से प्रवीण सिंह पटेल को सांसद निर्वाचित करने पर क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होने कहा कि फूलपुर में सर्वांगीण विकास होगा। 

स्थगित हुई महाकुंभ की बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्लान में तय किये गये महाकुंभ-2025 आयोजन की समीक्षा बैठक नहीं हो सकी।  तैयारियों की समीक्षा और निरीक्षण के लिए मुख्यमंत्री जल्द ही दोबारा प्रयागराज आएंगे। वह महाकुंभ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास भी करेंगे।

यह भी पढ़ें- कानपुर की मॉडल के बाद पारा में दुष्कर्म पीड़िता पर हमला : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर लहुलूहान हालत में मिली युवती

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें