Avanish Dixit मामला: कमलेश फाइटर की कॉल डिटेल में चौंकाने वाला खुलासा...फिर से एक्शन में पुलिस

कमलेश फाइटर की कॉल डिटेल से हुआ खुलासा, पुलिस अन्य साथियों की कर रही तलाश

Avanish Dixit मामला: कमलेश फाइटर की कॉल डिटेल में चौंकाने वाला खुलासा...फिर से एक्शन में पुलिस

कानपुर, अमृत विचार। सिविल लाइंस में नजूल की 1000 करोड़ की जमीन पर कब्जे के प्रयास के मामले में जेल में बंद प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष अवनीश दीक्षित के बाद वसूली और धमकाने के मामले में जेल भेजे गए कमलेश फाइटर की भी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पुलिस ने कमलेश फाइटर की कॉल डिटेल निकाली जिसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 

पुलिस को यह जानकारी हुई है, कि कब्जे वाले दिन 28 जुलाई को बवाल के समय कमलेश फाइटर की लोकेशन नजूल की जमीन के पास मिली। साथ ही यह भी पुलिस को जानकारी हुई है, कि अवनीश की गिरफ्तारी के बाद उसने अपने साथियों को फोन करके कोतवाली थाने हंगामा करने के लिए बुलाया था। 
 
28 जुलाई को सिविल लाइंस स्थित मैरी एंड मैरीमैन कंपाउंड की बेशकीमती करोड़ों की जमीन पर कब्जा करने के प्रयास में लेखपाल विपिन कुमार और सैमुएल गुरुदेव सिंह ने दो एफआईआर कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी। एफआईआर में दर्ज कराया था कि प्रेसक्लब के पूर्व अध्यक्ष अवनीश दीक्षित साथी हरेंद्र मसीह, जितेश झा, राहुल वर्मा, अब्बास, विक्की चार्ल्स, मोहित बाजपेई, नौरिस एरियल, कमला एरियल, अभिषेक एरियल, अपर्ण एरियल, संदीप व 20-25 अज्ञात ने गार्ड संजय को बंधक बनाकर गेट पर अपना ताला डाल दिया। 

उन लोगों से भी अभद्रता की। इस मामले में उन लोगों ने इसकी शिकायत मिशनरी के अफसरों से की तो विदेशों तक से राजधानी में फोन घनघनाने लगे थे। इस पर कमिश्नरेट पुलिस और जिला प्रशासन ने आगे आते हुए कार्रवाई की थी। इस मामले में एफआईआर दर्ज होते हुए अवनीश दीक्षित को परेड स्थित क्रिस्टल पार्किंग से गिरफ्तार कर लिया गया था। 

उसकी गिरफ्तारी के बाद शहर भर के पत्रकारों ने कोतवाली थाने पहुंचकर जमकर हंगामा काटा था। इस मामले में एक नई जानकारी पुलिस को हाथ लगी है। दरअसल ब्लैकमेलिंग करके लोगों को धमकाकर वसूली करने के आरोप में कमलेश फाइटर को उसके साले सूरज के साथ नजीराबाद पुलिस ने बांदा नरौनी स्थित ससुराल से गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेजा था। 

जेल भेजने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में कॉल डिटेल निकाली गई तो जानकारी हुई कि कब्जे वाले दिन 28 जुलाई को कमलेश फाइटर की लोकेशन पास में मिली। पुलिस को जानकारी हुई कि अवनीश की गिरफ्तारी के बाद कमलेश ने साथियों को कॉल करके कोतवाली बुलाया था। 

यह भी पढ़ें- UP: बहू ने सास को पीट-पीटकर मार डाला, सच छिपाने के लिए किये भरसक प्रयास, ऐन वक्त पर ऐसे हुआ खुलासा...