अयोध्या : दुष्कर्म का प्रयास करने वाले से भिड़ी बहादुर बेटी, हंसिया लेकर खदेड़ा 

रूदौली कोतवाली के एक गांव का मामला, गैर सम्प्रदाय के युवक के विरुद्ध केस दर्ज

अयोध्या : दुष्कर्म का प्रयास करने वाले से भिड़ी बहादुर बेटी, हंसिया लेकर खदेड़ा 

शुजागंज/ अयोध्या, अमृत विचार : रुदौली थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को अकेला पाकर दुष्कर्म का प्रयास करने वाले को जान के लाले पड़ गए। बहादुर किशोरी खुद को बचाने के लिए आरोपी युवक से भिड़ गई। बहादुर बिटिया ने न केवल थप्पड़ों से उसका मुंह लाल किया बल्कि हंसिया लेकर दौड़ा लिया। जिसके चलते युवक को भागना पड़ा। इस घटनाक्रम में विधायक रामचंद्र यादव के दखल के बाद पुलिस ने गैर संप्रदाय के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इलाके में बहादुर बालिका की खूब चर्चा है। 

जानकारी के मुताबिक शनिवार को रुदौली क्षेत्र के एक गांव की किशोरी खेत में काम कर रही थी। इसी दौरान वहां पहुंचे गैर सम्प्रदाय के युवक ने छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया तो किशोरी उससे भिड़ गई। पहले तो उसने युवक को कई थप्पड़ जड़े उसके बाद हंसिया लेकर दौड़ा लिया। बालिका ने घर पहुँचकर आप बीती बताई तो घर वालों ने तुरंत कोतवाली पहुंचकर शिकायत पत्र दिया लेकिन केस नहीं दर्ज किया गया।

जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने विधायक रामचंद्र यादव से शिकायत की। विधायक ने तत्काल रिपोर्ट दर्ज करने को कहा तब जाकर केस दर्ज किया गया। मामले में पुलिस ने गैर संप्रदाय के सोनू नामक युवक की गिरफ्तारी की है। इस संबंध में रुदौली प्रभारी निरीक्षक संजय मौर्य से बात की गई तो उन्होंने बताया कि गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें- अयोध्या : प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन की बैठक में प्रतियोगिता आयोजन पर हुई चर्चा

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे