लखीमपुर खीरी: इस छोटी सी बात पर बना भाई के खून का प्यासा...पत्नी के साथ मिलकर कर दी हत्या

बिजली बिल जमा न करने को लेकर हुआ था विवाद

लखीमपुर खीरी: इस छोटी सी बात पर बना भाई के खून का प्यासा...पत्नी के साथ मिलकर कर दी हत्या

लखीमपुर खीरी/सिंगाही, अमृत विचार। कस्बा सिंगाही के मोहल्ला भेड़ौरा में बिजली केबिल नोचने को लेकर दो भाईयों के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई की बड़े भाई ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर छोटे भाई की पीट पीटकर हत्या कर दी। इससे कस्बे समेत पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की पत्नी ने आरोपी जेठ व जेठानी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।
 
मोहल्ला भेड़ौरा निवासी मोनू कश्यप (24) अपनी पत्नी रिंकी देवी को लेकर अपनी ससुराल गया था। उसके ससुर तीर्थ यात्रा पर जा रहे थे। इसलिए रिंकी देवी अपने मायके में रुक गई। पति मोनू पत्नी को मायके छोड़कर शनिवार की देर शाम घर वापस आ गया। रात में मोनू और उसके बड़े भाई सोनू के बीच बिजली बिल जमा करने को लेकर विवाद होने लगा। बात गाली-गलौज तक पहुंच गए। इससे आवेश में आकर मोनू ने सोनू के घर की केबिल नोच दी। बस यहीं से दोनों के बीच विवाद अधिक बढ़ गया और दोनों भार्ईयों के बीच जमकर मारपीट होने लगी। पति से मारपीट होते देख सोनू की पत्नी रागिनी भी पहुंच गई। सोनू ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर मोनू को लाठियों से जमकर पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह से वह जान बचाकर बदहवास हालत में भागा और सड़क पर आकर गिर गया। हमलावरों की पिटाई से उसका एक हाथ भी टूट गया। चीख पुकार मचने पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। आसपास के लोगों ने सोनू और उसकी पत्नी को डांटकर मौके से हटाया और घायल मोनू को घर भेज दिया। बताते हैं कि पड़ोसियों के हटते ही आरोपियों ने चारपाई पर ही मोनू को जमकर पीटा। रस्सी से गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत नहीं हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे