अंबेडकरनगर: सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत, आधा दर्जन जायरीन हुए घायल

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिहार के रहने वाले हैं घायल जायरीन

अंबेडकरनगर: सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत, आधा दर्जन जायरीन हुए घायल

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। जनपद के सम्मनपुर थाना क्षेत्र के कुर्की बाजार के पास शनिवार देर रात बसखारी से जयरीनों को लेकर अकबरपुर रेलवे स्टेशन जा रही ऑटो सामने से आ रही आर्टिका कार से टकरा गई। सड़क हादसे में ऑटो चालक और उसमें सवार करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। जहां पर इलाज के दौरान ऑटो चालक की मौत हो गई।

बता दें कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के कुर्की के पास बसखारी से जायरीनों को लेकर आ रही ऑटो अकबरपुर की ओर से बसखारी जा रही आर्टिका कार से टकरा गयी। जिससे ऑटो चालक और उसमें सवार लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया, जहां पर इलाज के दौरान ऑटो चालक की मौत हो गई। जबकि उसमें सवार इशरत खातून पत्नी मोहम्मद गयासुद्दीन निवासी लखनीपुर महेश पट्टी थाना उजियारपुर जिला समस्तीपुर बिहार, मोहम्मद गयासुद्दीन पुत्र अब्दुल सत्तार, इशरत खातून पत्नी सनाउल्लाह मुस्तफा निवासी हयातघाट नयाटोला थाना हायतघाट दरभंगा बिहार को इलाज के लिए जिला अस्पाताल में भर्ती कराया गया है। 

थानाध्यक्ष बोले 
थानाध्यक्ष सम्मनपुर राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में ऑटो चालक की इलाज के दौरान मौत हो गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों का इलाज हो रहा है। उन्होंने बताया कि सभी घायल बिहार के रहने वाले हैं, जो किछौछा दरगाह पर दर्शन करने के बाद अकबरपुर रेलवे स्टेशन आ रहे थे।

ये भी पढ़ें- अंबेडकरनगर: जल शक्ति मंत्री ने की घायल ई रिक्शा चालक की मदद, प्राथमिक उपचार के लिए भिजवाया अस्पताल

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे