कानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़...एक के पैर में लगी गोली, दो साथी भी गिरफ्तार, पेट्रोल पंप में लूट के बाद चल रहे थे वांछित

अरौल में पेट्रोल पंप लुटेरों और पुलिस की मुठभेड़

कानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़...एक के पैर में लगी गोली, दो साथी भी गिरफ्तार, पेट्रोल पंप में लूट के बाद चल रहे थे वांछित

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर के अरौल थानाक्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि दो अन्य बदमाशों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। बदमाश बकोठी के पास पेट्रोल पंप में लूट की घटना के बाद से वांछित चल रहे थे। पुलिस ने बदमाशाें के पास से चोरी और लूट का माल बरामद किया है। 

पुलिस को मुखबिर द्वारा  ग्राम बकोठी के पास लूट, छिनैती की घटनाएं, पेट्रोल पंप व घरों में चोरी करने वाले बदमाशों के आने की सूचना मिली। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अरौल टीम द्वारा बकोठी पेट्रोल पंप के आगे खलवा के पास चेकिंग अभियान चलाया, तभी बकोठी की तरफ से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग आते दिखाई दिए।

पुलिस ने जब रोकने का प्रयास किया तो एक ने फायर झोंक दिया, जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी। जबकि पुलिस ने दो अन्य साथियों को दौड़ाकर पकड़ लिया। 

उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना बांगरमऊ निवासी अमित उर्फ फुलई के पैर में गोली लगी। जबकि अन्य दोनों बदमाश अवनीश पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी नरदोली थाना सिकंदरपुर वैश्य जिला कासगंज व सरजीत पुत्र नवाब सिंह निवासी ग्राम विजयनगर नरदोली थाना सिकंदरपुर वैश्य कासगंज को गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने पेट्रोल पंप में लूट के साथ कई अन्य घटनाएं भी कबूल की है। बदमाशों के खिलाफ आठ से ज्यादा संगीन धाराओं में मुकदमें दर्ज है। बदमाशों के पास से अवैध तमंचा, कारतूस व पेट्रोल पंप में लूट का डीवीआर बरामद हुआ। डीसीपी पश्चिम ने मुठभेड़ में शामिल टीम को 25 हजार रुपये नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है। 

ये भी पढ़ें- CONDOM इस्तेमाल न करने का बढ़ा ट्रेंड, हो रही गंभीर बीमारियां, WHO ने जताई चिंता

ताजा समाचार

Route Diversion In Kanpur: बुढ़वा मंगल कल...आज शाम चार बजे से बदल जाएगा रूट, यहां से हाेकर न गुजरें
यूट्यूब पर धूम मचा रही है खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती, निर्माता बोले- यह हमारे लिए गर्व की बात
कर्नाटक में मंगलुरु में दो पूजा स्थलों पर पथराव की घटनाओं के बाद इलाके में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात
लखीमपुर खीरी : व्हाट्सएप ग्रुप पर महिला के लिए की आपत्तिजनक टिप्पणी, रिपोर्ट दर्ज
हरिद्वार: श्रीबालाजी ज्वेलर्स में डकैती डालने वाले बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक की मौत दूसरा फरार
गुजरात: प्रधानमंत्री मोदी ने की श्री सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक की अध्यक्षता, जानें क्या कहा...