Banda: तेज रफ्तार कार ने 6 छात्रों समेत 12 लोगों को रौंदा, दो छात्र गंभीर, अस्पताल में भर्ती, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

Banda: तेज रफ्तार कार ने 6 छात्रों समेत 12 लोगों को रौंदा, दो छात्र गंभीर, अस्पताल में भर्ती, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

बांदा, अमृत विचार। बेकाबू कार ने 6 छात्रों समेत 12 राहगीरों को रौंद दिया सभी लोग घायल हो गए। इसमें दो छात्रों को गंभीर चोटें आईं। बाकी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना से आक्रोशित छात्रों और ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। जाम काफी देर तक लगा रहा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। 

शुक्रवार की दोपहर ओरन कस्बे में स्थित इंटर कालेज की छुट्टी हुई थी। सभी छात्र स्कूल से निकल कर सड़क पर आ गए। इसी बीच अतर्रा की तरफ से आ रही बेकाबू कार ने छात्रों, आटो रिक्शा, बाइक चालकों को टक्कर मारते हुए कालका शिवहरे की मिठाई की दुकान में जा घुसी। 

हादसे में राहगीर और छात्रों समेत 12 लोग घायल हो गए। घायलों में छात्र बुद्ध विलास यादव पुत्र रामनिहोर निवासी उतरवां, रोहित, प्रशांत, ओमकार, अमर कुशवाहा, लवकुश कुशवाहा, के अलावा अन्य राहगीर राजेश उतरवां, विनोद तेंदुरा, निर्मला बिसंडी, लवकुश चुहका पुरवा भी घायल हो गए। 

सभी घायलों को नजदीक स्थित अस्पताल में इलाज कराया गया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल छात्र बुद्धविलास और रोहित को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे से आक्रोशित छात्रों और ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। जाम काफी देर तक लगा रहा। 

सूचना पाकर बिसंडा, कमासिन, थाने समेत ओरन चौकी का फोर्स मौके पर पहुंचा। सूचना पर सीओ अतर्रा गवेंद्र पाल सिंह मौके पर पहुंचे। एसडीएम अतर्रा रविंद्र कुमार भी पहुंच गए। किसी तरह छात्रों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।

यह भी पढ़ें- Hamirpur: मां ने नवजात को दुत्कारा, झाड़ियों में फेंका, 9 बेटियों का पिता अपनाने का हुआ तैयार, जानिए पूरा मामला

 

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें