Chitrakoot News: अपहरण कर होटल में दुराचार का लगाया आरोप...पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

अनुसूचित जाति की विवाहिता ने दी तहरीर

Chitrakoot News: अपहरण कर होटल में दुराचार का लगाया आरोप...पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

चित्रकूट, अमृत विचार। मऊ थानांतर्गत एक गांव निवासी अनुसूचित जाति की महिला ने एसपी को पत्र भेजकर एक युवक पर उसका अपहरण करने और दुराचार करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि आरोपी ने पुलिस के साथ मिलीभगत करके उससे मनचाहा बयान दर्ज कर लिया और चिकित्सीय परीक्षण तक नहीं कराया। उसने एसपी से पूरे मामले की जांच कराने और आरोपी पर कार्रवाई करने की गुहार की है। 

महिला ने बताया कि 26 अगस्त की शाम वह शौच के लिए जा रही थी कि आरोपी ने रास्ते में सुनसान जगह पर उसे रोका और अश्लील बातें करने लगा। विरोध करने पर उसे जातिसूचक गालियां दीं और जबरन बाइक पर बैठा लिया। महिला का आरोप है कि आरोपी उसे कर्वी स्थित एक होटल ले गया और वहां पूरी रात दुराचार किया। 

सुबह उसे छोड़ा और धमकी दी कि अगर किसी से शिकायत की तो परिवार को बर्बाद कर देगा। उसका आरोप है कि वह अगले दिन जब थाने इसकी शिकायत करने गई तो आरोपी ने पुलिस से साठगांठ करके अपने पक्ष में बयान दर्ज करा लिए। परिजनों ने इसका विरोध किया पर उसका डाॅक्टरी परीक्षण भी नहीं कराया गया। 

रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की गई। उधर, इस संबंध में एसओ विनोद कुमार राय ने बताया कि पुलिस पर लगे आरोप गलत है। महिला मर्जी से युवक के साथ गई थी। उसके बयान की रिकार्डिंग और अन्य साक्ष्य पुलिस के पास हैं। अगर महिला की कोई शिकायत है तो पुलिस फिर से जांच करेगी।

ये भी पढ़ें- Kamlesh Fighter: गेस्ट चलाने के लिए कारोबारी से मांगी रंगदारी, पत्रकार कमलेश फाइटर समेत 5 अज्ञात पर रिपोर्ट

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें