मुरादाबाद : उपचुनाव को धार देंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, विकास योजनाओं के क्रियान्वयन में आई तेजी

जिले की कुंदरकी विधानसभा सीट पर होना है उपचुनाव, 2 सितंबर को मुख्यमंत्री के दौरे से पहले सड़कों सहित अन्य कार्यों को क्रियान्वित करने में अधिकारी जुटे

मुरादाबाद : उपचुनाव को धार देंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, विकास योजनाओं के क्रियान्वयन में आई तेजी

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद के अपने दौरे के दौरान उपचुनाव को भी धार देंगे। जिले की कुंदरकी विधानसभा सीट पर आगामी दिनों में उप चुनाव होने हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री के आने से पहले कुंदरकी विधानसभा के अलावा जिले की अन्य सड़क परियोजनाओं, महानगर के कई कार्यों के विकास में तेजी आ गई है।

मुख्यमंत्री 2 सितंबर को रामपुर रोड पर स्थित आर्यभट्ट इंटरनेशनल स्कूल परिसर में व्यवसायिक शिक्षा, कौशल विकास एवं उद्यमशीलता विभाग की ओर से आयोजित वृहद रोजगार मेला व नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे। साथ ही डॉ. बीआर आंबेडकर पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे डिप्टी एसपी के बैच की पासिंग आउट परेड में मुख्यमंत्री मुख्य अतिथि रहेंगे। उनके कार्यक्रम को देखते हुए एक तरफ जहां प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी तैयारियों में जुटे हैं। वहीं कई सड़क परियोजनाओं के लोकार्पण, शिलान्यास, एमडीए की ओर से विकसित आशियाना योजना में डॉ. भीमराव आंबेडकर पार्क आदि का लोकार्पण कराना भी प्रस्तावित है। इन परियोजनाओं के माध्यम से मुख्यमंत्री जिले में विकास कार्यों को गिनाएंगे। 

साथ ही जियाउर रहमान बर्क के संभल सीट से सपा के सांसद निर्वाचित होने के बाद रिक्त मुरादाबाद जिले की कुंदरकी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को धार देने की पूरी संभावना है। वह इस सीट पर जीत के लिए भाजपा नेताओं को एकजुटता के साथ जुटने का आह्वान करेंगे तो विरोधियों पर शब्दों के बाण छोड़कर इस सीट को सपा से छीनकर भाजपा की झोली में डालने के लिए पूरी ताकत लगाएंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए आर्यभट्ट इंटरनेशनल स्कूल में पहुंचकर बुधवार को जिलाधिकारी अनुज सिंह ने तैयारियों का निरीक्षण कर निर्देश दिए थे।

मुख्यमंत्री योगी के आगमन पर पुलिस प्रशासन सतर्क
मुरादाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। गुरुवार को डीआईजी और एसएसपी ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। डीआईजी ने पुलिसकर्मियों को कानून-व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए हैं। दो सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महानगर के दौरे पर आएंगे। मुख्यमंत्री की सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है।

गुरुवार को डीआईजी मुनिराज जी, एसएसपी सतपाल अंतिल, एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह, एसपी यातायात सुभाष चंद्र गंगवार समेत अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों को कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। निर्धारित कार्यक्रम संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री डॉ. बीआर आंबेडकर पुलिस अकादमी पहुंचेंगे। जहां डिप्टी एसपी की पासिंग आउट परेड में शामिल होंगे। इसके बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें : ठाकुरद्वारा दुष्कर्म मामला : पुलिस दो दिन के अंदर दाखिल करेगी चार्जशीट, सभी साक्ष्यों को फॉरेंसिक लैब में भेजा गया 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें