रुद्रपुर: कंपनी प्रबंधन की गुंडागर्दी के खिलाफ श्रमिकों का धरना

रुद्रपुर: कंपनी प्रबंधन की गुंडागर्दी के खिलाफ श्रमिकों का धरना

रुद्रपुर, अमृत विचार। सिडकुल की एक कंपनी प्रबंधन पर धरना स्थल पर गुंडे भेजकर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाते हुए बड़ी संख्या में श्रमिकों ने धरना प्रदर्शन किया और भाकियू प्रधान के लेटर पैड पर लिखी तहरीर को सिडकुल चौकी पुलिस को सौपी। उन्होंने आगाह किया कि यदि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, तो महापंचायत की जाएंगी।

भारतीय किसान यूनियन प्रधान के जिलाध्यक्ष निरवैर सिंह ने बताया कि बुधवार को बड़ी संख्या में श्रमिक शांतिपूर्ण ढंग से डॉल्फिन कंपनी की परिधि से दूर धरना प्रदर्शन कर रहे थे,तभी कंपनी प्रबंधन के इशारे पर कुछ गुंडा तत्व के लोग आते है और अभद्रता करते हुए हाथापाई व धक्का मुक्की पर उतारू हो जाते है। कई बार समझाने के बाद भी आरोपी नहीं माने और जान से मारने की धमकी देने लगे।

आरोप था कि इससे पहले भी प्रबंधन ने श्रमिकों की आवाज दबाने के लिए गुंडागर्दी का सहारा लि या। उन्होंने सिडकुल चौकी प्रभारी को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। आगाह किया कि यदि पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत नहीं किया,तो महापंचायत कर उग्र आंदोलन की रणनीति बनाई जाएंगी।

इस मौके पर ललित कुमार, सुनीता,सोनू कुमार, वीरू सिंह, सुब्रत कुमार विश्वास,कैलाश भट्ट,दिनेश भट्ट,उदय सिंह, अजय कटियार,पिंकी गंगवार, पिंकी सक्सेना,सीमा देवी, विमला देवी,आशा देवी, प्रीति, लक्ष्मी देवी,जयप्रकाश आदि मौजूद रहे।

ताजा समाचार

अमित शाह हिंदी दिवस की दी शुभकामनाएं, कहा- हिंदी और अन्य भाषाओं के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं, वे सखियां हैं
Kanpur News: अब बिंदकी में मिला स्वाइन फ्लू का रोगी...शहर में तीन रोगियों का चल रहा इलाज, एक की हुई मौत
Kanpur: ट्रेड शो में पहली बार जाएंगे कृषि निर्यातक भी, वियतनाम के कंट्री पार्टनर बनने से कृषि उत्पादों के ऑर्डर मिलने की संभावना
IFFSA Toronto 2024 में शबाना आजमी को किया जाएगा सम्मानित, फिल्म 'अंकुर' के साथ किया था डेब्यू  
Kanpur News: फाइनेंस कंपनी ने लिया इस्तीफा...तनाव में मैनेजर की मौत, परिजनों ने जाम लगाकर किया हंगामा
छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ के हवलदार ने खुद को मारी गोली, मौत