गोंडा: शिक्षा विभाग में बड़ा फेरबदल, BSA ने 9 खंड शिक्षा अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में किया बदलाव

बेलसर बीईओ आरके सिंह को बीईओ मुख्यालय का अतिरिक्त प्रभार

गोंडा: शिक्षा विभाग में बड़ा फेरबदल, BSA ने 9 खंड शिक्षा अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में किया बदलाव
गोंडा में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में बीएसए अतुल तिवारी

गोंडा, अमृत विचार। चालू शैक्षिक सत्र के बीच बीएसए ने 9 ब्लाकों के खंड शिक्षा अधिकारियों की तैनाती में फेरबदल किया है। बीईओ मुख्यालय रहीं गीतांजलि को छपिया का खंड शिक्षा अधिकारी बनाया गया है जबकि बेलसर के खंड शिक्षा अधिकारी आरके सिंह को बीईओ मुख्यालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। आरके सिंह इसके पहले भी बीईओ मुख्यालय के पद पर तैनात थे। इसके अतिरिक्त मुजेहना, इटियाथोक, हलधरमऊ, तरबगंज, मनकापुर, नवाबगंज व वजीरगंज के बीईओ भी बदल दिए गए हैं। 

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अतुल तिवारी ने बताया कि नवाबगंज के खंड शिक्षा अधिकारी चंद्रभूषण पांडेय को वजीरगंज और वजीरगंज के बीईओ हर्षित पांडेय को नवाबगंज भेजा गया है। इसी तरह मुजेहना की खंड शिक्षा अधिकारी हेमलता त्रिपाठी को इटियाथोक में तैनाती दी गयी है। इटियाथोक बीईओ उपेंद्र त्रिपाठी मुजेहना के खंड शिक्षा अधिकारी बनाए गए हैं। तरबगंज के खंड शिक्षा अधिकारी श्रवण. कुमार तिवारी को स्थानांतरित कर हलधरमऊ भेजा गया है। 

WhatsApp Image 2024-08-29 at 15.35.22_72bfef73

हलधरमऊ के खंड शिक्षा अधिकारी रियाज अहमद को तरबगंज का खंड शिक्षा अधिकारी बनाया गया है।छपिया में तैनात अंजनी कुमार सिंह को मनकापुर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। मुख्यालय पर तैनात खंड शिक्षा अधिकारी गीतांजलि को छपिया की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बेलसर के खंड शिक्षा अधिकारी रामखेलावन सिंह को बेलसर के साथ बीईओ मुख्यालय का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। बीएसए ने सभी खंड शिक्षा अधिकारियों को अपने नवीन तैनाती स्थल पर कार्यभार ग्रहण करने का निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें- Brij Bhushan Singh: बृजभूषण सिंह को दिल्ली हाईकोर्ट से झटका, कहा- बताएं किस आधार पर अब FIR रद्द करने की मांग कर रहे...