Fatehpur News: सांड ने बाइक सवार पर किया हमला...मौत, सींग में फंसा कर 20 मीटर तक घसीटा

फतेहपुर में सांड के हमले से बाइक सवार की हुई मौत

Fatehpur News: सांड ने बाइक सवार पर किया हमला...मौत, सींग में फंसा कर 20 मीटर तक घसीटा

फतेहपुर, अमृत विचार। बाइक सवार युवक को सींग में फंसा कर सांड 20 मीटर तक घसीटता ले गया। इस दौरान सींग युवक के सीने को चीरकर पार कर गई। जिसमें युवक की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

सुल्तानपुर घोष थानाक्षेत्र के नयापुरवा मजरे नौरंगाबाद गांव निवासी दिनेश कुमार (25) सोमवार की शाम बाइक पर सवार होकर जा रहा था। थाना क्षेत्र के अल्लीपुर भादर बाजार जन्माष्टमी त्योहार के लिए सामान लेने गया था। 

इस बीच घर लौटते समय दिनेश जैसे ही रात करीब नौ बजे नौरंगाबाद मोड़ के पास पहुंचा, तभी सड़क किनारे खड़ा सांड दौड़ कर आया और चलती बाइक पर अचानक दिनेश पर हमला बोल दिया। सांड के हमले में दिनेश बाइक से गिर गया। 

युवक को कई बार पटकने के बाद सांड सींग में फंसा कर उसे करीब 20 मीटर तक घसीटता ले गया। इस दौरान सींग दिनेश के सीने को चीरती हुई पार हो गई। आसपास मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों में शव देखकर कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- CM Yogi के Kanpur आगमन की तैयारी में जुटी पुलिस...LIU व खुफिया सक्रिय, BJP में भी तैयारियां शुरू, अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे