कासगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, फंदे पर घर के कमरे में झूलता मिला शव

परिजनों ने ससुरालीजनो पर लगाया दहेज हत्या का आरोप

कासगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, फंदे पर घर के कमरे में झूलता मिला शव

कासगंज, अमृत विचार। सदर कोतवाली के गांव नगला गोदी में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने ससुरालीजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 


सोरों कोतवाली के गांव शाहपुर माफी निवासी कृपाल सिंह पुत्र चिंरजीलाल ने अपनी पुत्री मोनम का विवाह छह वर्ष पूर्व सदर कोतवाली के गांव नगला गोदी निवासी राहुल के साथ किया था। सोमवार को सुबह गांव शाहपुर माफी के कृपाल सिंह को सूचना मिली कि उसकी बेटी की मौत हो गई है। पुत्री की मौत की खबर पाकर परिजनों और शुभचिंतको के साथ बेटी के ससुराल पहुंचा। शव को फंदे पर देख विलाप करने लगा। उसने घटना की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी । जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर लोकेश भाटी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता का आरोप है कि उसकी पुत्री की हत्या दहेज के लिए ससुरालीजनों ने कर दी है। पिता ने इस मामले में पति सास, ससुर सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों को नामजद करते हए पुलिस को तहरीर दी है।

सीओ भी पहुंचे घटना स्थल पर
महिला की मौत की जानकारी मिलने पर सदर सीओ विजय सिंह राणा पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने इंस्पेक्टर से जानकारी ली। परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। घटना स्थल का निरीक्षण भी किया। 

फोरेंसिक टीम ने एकत्रित किए साक्ष्य
एसपी अपर्णा रजत कौशिक के निर्देश पर जिले की फोरेंसिक टीम गांव नगला गोदी पहुंची। टीम ने घटना स्थल से घटना से संबंधित फोटो ग्राफ एवं अन्य साक्ष्य एकत्रित किए हैं। जिन्हें जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें