हरदोई: बृजमोती और मायाराज हास्पिटल मिले फर्जी! सीएमओ के निरीक्षण से मचा हड़कंप, लैब में पड़े ताले

हरदोई: बृजमोती और मायाराज हास्पिटल मिले फर्जी! सीएमओ के निरीक्षण से मचा हड़कंप, लैब में पड़े ताले

हरदोई। रजिस्ट्रेशन नहीं, उसके बावजूद शहर में कई निजी हॉस्पिटल चलते हुए पकड़े गए हैं। नियमों और मानको से खिलवाड़ कर चल रहे हॉस्पिटल को देखते ही सीएमओ खुद हैरान रह गए। उन्होंनें पहले तो कड़ी फटकार लगाई और उसके बाद जवाब तलब करते हुए उन सभी को नोटिस जारी की है। वहीं दूसरी तरफ इसकी भनक लगते ही कई हास्पिटल और लैब में ताले पड़ गए। वहां सारे दिन हड़कंप मचा रहा।

सीएमओ डॉ. रोहिताश्व टड़ियावां पहुंचें,उनके पहुंचने की भनक लगते ही कई हास्पिटल और लैब बंद हो गए। उन्होंनें कस्बे के अंदर चल रहे बृजमोती हास्पिटल व मायाराज हास्पिटल की जांच पड़ताल की। वहां काफी मरीज़ों का इलाज होता मिला। लेकिन मान को का कुछ भी अता-पता नहीं था।

सीएमओ के रजिस्ट्रेशन मांगने पर वहां के जिम्मेदार एक-दूसरे की बढ़ ले झांकने लगे। कई बार कहने के बाद भी सीएमओ को रजिस्ट्रेशन नहीं दिखाया जा सका, जिससे गुस्साए सीएमओ ने ज़िम्मेदारों को कड़ी फटकार लगाई। साथ ही उन्होंनें जवाब तलब करते हुए उन्हे नोटिस जारी किया है। सीएमओ के निरीक्षण को ले कर पूरे इलाके में हड़कंप मचा रहा।

यह भी पढ़ें:-UP सिपाही भर्ती परीक्षा 2024: ऑटो, टेंपो और ई-रिक्शा ने अभ्यर्थियों की जेबों पर डाला डाका, वसूला मनमाना किराया

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे