देहरादून सहित कुमाऊं के इन इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट

देहरादून सहित कुमाऊं के इन इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट

देहरादून, अमृत विचार। मौसम विभाग की ओर से आज भी बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है। देहरादून समेत नैनीताल, बागेश्वर, पिथौरागढ़ और ऊधमसिंह नगर जिले के कुछ इलाकों में मूसलाधार बारिश का पूर्वानुमान है।

मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि अगस्त के आखिर तक तेज बारिश होने से पर्वतीय जिलों के संवेदनशील इलाकों में भूस्खलन होने की संभावना है। ऐसे में इन इलाकों में दिन और रात के समय सतर्कता के साथ रहने की हिदायत दी गई है।

वहीं आपको बता दें कि बारिश के चलते बदरीनाथ हाईवे बंद है जिसे दो दिन बाद भी नहीं खोला जा सका है। भूस्खलन होने से वाहनों की आवाजाही नंदप्रयाग-सैकोट-कोठियालसैंण मोटर मार्ग से करवाई जा रही थी, लेकिन शनिवार को सुबह करीब साढ़े छह बजे सैकोट गांव के समीप एक ट्रक का टायर सड़क से नाली में धंस गया, जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई है।

हेमकुंड साहिब की तीर्थयात्रा पर जा रहे सिख श्रद्धालुओं ने यहां दोपहिया वाहनों की आवाजाही लायक जगह बना ली है, लेकिन बस, टेंपो ट्रेवलर और ट्रकों की आवाजाही रुकी हुई है। हाईवे पर करीब 600 तीर्थयात्री फंसे हुए हैं।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे