रामपुरः घर के बाहर खेल रहे बच्चों को नशे में धुत कार सवार युवकों ने रौंदा, दो गंभीर समेत चार बच्चे घायल

कार सवार तीन युवक फरार, एक युवक की ग्रामीणों ने धुनाई कर पुलिस को सौंपा

रामपुरः घर के बाहर खेल रहे बच्चों को नशे में धुत कार सवार युवकों ने रौंदा, दो गंभीर समेत चार बच्चे घायल

स्वार (रामपुर), अमृत विचार। नशे में धुत कार सवार युवकों ने घर के बाहर खेल रहे बच्चों को रौंद दिया। इसमें चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। चिकित्सक ने दो बच्चों की हालत गंभीर बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने कार सवार एक युवक को हिरासत में ले लिया है।

मुरादाबाद जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव गोधपुर सुल्तान निवासी युवक तहसील क्षेत्र में वाटर पार्क घूमने आ रहे थे। कार में सवार युवक शराब के नशे में धुत्त थे। मुरादाबाद-बाजपुर हाईवे मार्ग स्थित गांव मुंशीगंज में उनके कार घर के बाहर खेल रहे बच्चों को रौंद दिया। इसमें गांव मुंशीगंज निवासी 5 वर्षीया फात्मा नूरी, 7 वर्षीय मोहम्मद विलाल, 3 वर्षीय अदनान, 4 वर्षीया जिया नूर गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घायल बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। यह देख तीन युवक कार से कूदकर भाग गए। ग्रामीणों ने कार सवार पुष्पेंद्र को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। चारों बच्चों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने अदनान व जिया नूर को हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

परिजन बेहतर उपचार के लिए दोनों बच्चों को उत्तराखंड के काशीपुर ले गए। पुलिस ने कार सवार का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है। इसमें युवक के शराब की नशे में होने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें- संभलः पुलिस चौकी में फंदे पर झूला ग्रामीण; दरवाजा तोड़कर पुलिसकर्मियों ने फंदे से उतारा, अस्पताल में भर्ती