रामपुर: जुलूस में शामिल होने गए मदरसा छात्र की पिकअप से गिरकर दर्दनाक मौत

अजीमनगर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, परिवार में मचा कोहराम

रामपुर: जुलूस में शामिल होने गए मदरसा छात्र की पिकअप से गिरकर दर्दनाक मौत

सैदनगर/रामपुर, अमृत विचार। अजीमनगर थाना क्षेत्र में पिकअप से गिरकर मदरसे के छात्र की मौत हो गई। छात्र जुलूस में शामिल होने के लिए आया था। छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई।

हादसा मिलक खानम रोड पर नगलिया आकिल बाजार के पास हुआ। थाना क्षेत्र के दौकपुरी टांडा निवासी मोहम्मद अनीस का बेटा मोहम्मद शावेज (16) मदरसा जमालिया रजबिया दारुल उलूम मंसूरपुर में कुरआन हिफ्ज कर रहा था। उसने दो माह पहले ही मदरसे में दाखिला लिया था। सोमवार को मदरसे से जुलूस ए मोहम्मदी निकाला गया। मदरसे के तालिब ए इल्म पिकअप में बैठकर जुलूस में शामिल हुए। दोपहर को जुलूस अजीम नगर जा रहा था। नागलिया बाजार के पास पिकअप को अचानक झटका लगा। इसमें शावेज नीचे गिरकर बुरी तरह घायल हो गया। उसे खून से लथपथ देख जुलूस में अफरा-तफरी मच गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही छात्र के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए। मदरसे के उलेमा छात्र को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंचे परिजनों ने कानूनी कार्रवाई करने से इन्कार किया है।

घर का इकलौता चिराग था शावेज
पिकअप से गिरकर मौत के आगोश में समाने वाला 16 वर्षीय शावेज घर का इकलौता चिराग था। उसके पिता अनीस मजदूरी करते हैं। इकलौते बेटे की मौत से उन पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। सूचना मिलते ही पूरे परिवार में हा-हाकार मच गया। जिसने भी हादसे के बारे में सुना वही अनीस के घर की ओर दौड़ पड़ा। देखते ही पूरा गांव उनके घर पर एकत्र हो गया। परिजनों का करुण क्रंदन देख मौके पर मौजूद रह शख्स की आंखें नम हो गईं।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे