बहराइच: पांच दिन से लापता वृद्ध का खेत में मिला शव, लाश को नोच रहे थे कौवे और गिद्ध

बहराइच: पांच दिन से लापता वृद्ध का खेत में मिला शव, लाश को नोच रहे थे कौवे और गिद्ध

नवाबगंज/बहराइच, अमृत विचार। जिले के ग्राम पंचायत चौगोड़वा गांव निवासी एक वृद्ध रक्षाबंधन के दिन सुबह 10 बजे अचानक लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी वृद्ध का कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार शाम को धान के खेत में सड़ा गला शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नवाबगंज थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत चौगड़वा के मजरा हरिहरपुर निवासी मोहन आर्य (83) वर्ष पुत्र अधीन आर्य  रक्षाबंधन के दिन सुबह 10 बजे से घर से लापता हो गए थे। परिजनों ने वृद्ध की काफी खोजबीन की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। वृद्ध की गुमशुदगी की सूचना बृहस्पतिवार को उनके पुत्र विनोद आर्य ने थाने में दर्ज कराई थी। 

शुक्रवार शाम चार बजे के करीब हरिहरपुर गांव के दक्षिण दिशा में स्थित धान के खेत में कौव्वे मडरा रहे थे। वृद्ध का शव सड़ गल गया था शरीर का मांस कौवे व गिद्ध ने नोच डाला था शव से काफी दुर्गंध आ रही थी। आस पास खेत में घास काट रहे ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो वृद्ध का शव पड़ा मिला। जिस पर परिवार को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों में शव देखकर कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रभारी निरीक्षक शीला यादव ने बताया कि लापता वृद्ध का शव मिला है, विधिक कार्रवाई की जा रही है‌।

ये भी पढ़ें- सिपाही भर्ती परीक्षा : पोस्ट डिलीट करते-करते फंस गए सपा के पूर्व मंत्री

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे