बरेली: दूध से लेकर दही तक खाने लायक नहीं...आठ नमूने जांच में फेल

लैब की रिपोर्ट में खाद्य पदार्थों के नमूने पाए गए असुरक्षित व अधोमानक

बरेली: दूध से लेकर दही तक खाने लायक नहीं...आठ नमूने जांच में फेल

बरेली, अमृत विचार। दूध, दही, बूंदी, हल्दी आदि खाद्य पदार्थों में मिलावट की जा रही है। खाद्य सुरक्षा विभाग की ओर से जुलाई में लिए गए खाद्य पदार्थों के आठ नमूने फेल हो गए हैं। इनमें वीर सावरकर नगर से पनीर का नमूना अधोमानक के साथ असुरक्षित भी मिला है।

बन्नूवाल काॅलोनी में प्रेम डेयरी से लिया गया भैंस के दूध का नमूना अधोमानक, शांति विहार से राम केवट से बूंदी का सैंपल मिथ्या छाप और अधोमानक, नेहा ढाबा फतेहगंज पश्चिमी से गाय का दूध का नमूना अधोमानक, बॉस कन्फेक्शनरी रिच्छा से दही का नमूना अधोमानक, संजय नगर में एसजी डेयरी से नोवा का दूध का नमूना अधोमानक, वीर सावरकर से तनेजा एंड संस कन्फेक्शनरी से पनीर का नमूना असुरक्षित और अधोमानक निकला है। इसके अलावा हरी मस्जिद आजमनगर से अकरम किराना स्टोर से हल्दी पाउडर का नमूना अधोमानक और भुता रोड नवादा से जगपाल सिंह से दूध का नमूना अधोमानक निकला है। खाद्य सुरक्षा सहायक आयुक्त द्वितीय अपूर्व श्रीवास्तव ने बताया जिन विक्रेताओं से सैंपल लिए गए थे, उन सभी को 30 दिन का नोटिस भेजा जाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे