उन्नाव : युवक पर को पीटने के बाद हवाई फायरिंग

पुरानी रंजिश में हुई मारपीट के बाद घायल को लेकर विधायक आवास पहुंचे परिजन

 उन्नाव : युवक पर को पीटने के बाद हवाई फायरिंग

अमृत विचार, उन्नाव। उन्नाव सदर कोतवाली के कल्याणी मोहल्ला में मां के साथ देर शाम लौट रहे युवक को मारपीट कर कुछ लोग हवाई फायर कर भाग निकले। घायल युवक को लेकर उसके परिजन सदर विधायक के आवास पहुंच गए और जाम लगाने का प्रयास किया। सीओ सिटी सहित आसपास की चौकी से फोर्स पहुंचा और घायल को जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने फायरिंग से इंकार किया है।

बता दे कि सदर कोतवाली क्षेत्र के कल्याणी देवी मोहल्ला निवासी  विनय सविता (26)अपनी मां सुनीता के साथ गुरुवार शाम बाजार से घर लौट रहा था। विनय के अनुसार वह मोहल्ले के पास पहुंचा ही था कि दारोगाबाग मोहल्ला निवासी युवक अपने एक अन्य साथी के साथ कार से उतरा और उससे गाली गलौज के बाद मारपीट करने लगा। आरोप है कि बचाने पहुंची मां को भी उन्होंने धक्का देकर गिरा गया।  विनय के अनुसार हमलावर ने तमंचे की बट से उसके सिर पर हमला कर  उसे  लहूलुहान कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग घरों से निकल आए। इस पर  हमलावर हवाई फायरिंग कर कार से भाग निकले। उन्होंने बताया कि युवक अपराधी किस्म का है। उस पर कई केस चल रहे है। वह  लंबे समय से उनके परिवार से खुन्नस मानता है।  इसी के चलते उसने हमला किया।

उधर चर्चा है कि हमलावर व पीड़ित के बीच 50 हजार रुपये ब्याज के लेनदेन का विवाद चल रहा है।  दस दिन पहले फोन पर भी  गाली-गलौज हुई थी। इसी खुन्नस में विनय पर हमला किया गया। घटना के बाद घायल विनय को लेकर परिजन सदर विधायक पंकज गुप्ता के आवास के पास पहुँचे और जाम लगाने का प्रयास किया । सीओ सिटी सोनम सिंह सहित सदर व किला चौकी से फोर्स पहुंचा । जिसके बाद घायल युवक को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।  एसएचओ प्रमोद कुमार मिश्र ने बताया कि तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। रुपये लेनदेन में मारपीट हुई है। फायरिंग के साक्ष्य नहीं मिले  ।

यह भी पढ़ें- यूर्जस की हिमाकत : उप-मुख्यमंत्री सीएम केशव प्रसाद मौर्य के फर्जी अकांउट से भ्रामक पोस्ट