संदिग्ध परिस्थितियों में बीड़ी कंपनी के चालक की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में बीड़ी कंपनी के चालक की मौत

अमृत विचार, लखनऊ। सरोजनीनगर थाना अंतर्गत अमौसी औद्योगिक क्षेत्र नादरगंज की एक बीड़ी कंपनी में चालक राकेश पाल (35) की अचानक तबियत बिगड़ गई। उसे फौरन लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक राजदेव राम प्रजापति के मुताबिक, पारा थाना अंतर्गत बुद्धेश्वर निवासी राकेश पाल अमौसी, औद्योगिक क्षेत्र नादरगंज की एक बीड़ी कंपनी में गाड़ी चलाता था। बुधवार रात कंपनी के अंदर राकेश की अचानक तबियत बिगड़ गई। मजदूरों ने उसे लोकबन्धु अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही इसकी सूचना राकेश के परिजनों को दी। सूचना के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे तो वहां उन्हें पता चला कि राकेश की मौत हो चुकी है। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। उधर मृतक राकेश के परिवार में उसकी पत्नी मिथलेश के अलावा तीन बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें- लखनऊ में इंटरव्यू देने आई युवती से दुष्कर्म : आपत्तिजनक वीडियो व फोटो वायरल करने की दी धमकी