काशीपुर: पुराने वाहनों की नंबर प्लेट नहीं मिलने से वाहन स्वामी परेशान

काशीपुर: पुराने वाहनों की नंबर प्लेट नहीं मिलने से वाहन स्वामी परेशान

काशीपुर, अमृत विचार। काशीपुर में 2020 से पुराने वाहन स्वामियों की एचआरएफसी हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट बनाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आरटीओ की एचआरएफसी की वेबसाइट में परेशानियों के चलते 2020 से पुराने वाहन स्वामियों के वाहनों की नंबर प्लेट का भुगतान नहीं हो पा रहा है। एचआरएफसी नंबर प्लेट नहीं होने से वाहन स्वामियों को चालान आदि समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

काशीपुर एआरटीओ कार्यालय में प्रतिदिन सौ से अधिक लोग अपने विभिन्न कार्यों के लिए पहुंचते हैं। इनमें लाइसेंस, फिटनेस, चालान का भुगतान समेत अन्य काम शामिल हैं। वहीं विगत एक सप्ताह से 2020 से पुराने वाहन संचालित करने वाले व्यावसायिक व व्यक्तिगत वाहन स्वामियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

पुराने वाहनों की एचआरएफसी नंबर प्लेट नहीं बनने से वाहन स्वामी एआरटीओ कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं। एआरटीओ कार्यालय पहुंचे लोगों ने अपने 2020 पुराने वाहनों की नई नंबर प्लेट के लिए एचआरएफसी की वेबसाइट पर नई नंबर प्लेट के लिए पंजीकरण व भुगतान कराया, लेकिन नंबर प्लेट का भुगतान नहीं होने से अब तक पंजीकरण की प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी है।


एचआरएफसी वेबसाइट में नए वेंडरों को जोड़ा जा रहा है। इसके चलते कुछ परेशानियां सामने आ रही है। वेबसाइट को ठीक करने को लेकर कहा गया है।
-विमल पांडेय, एआरटीओ, काशीपुर।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें