संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर ठेकेदार की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर ठेकेदार की मौत

अमृत विचार, लखनऊ : गाजीपुर थाना अंतर्गत संजय गांधीपुरम में संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिर ठेकेदार अमित उपाध्याय (44) गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्हें केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

प्रभारी निरीक्षक विकास राय के मुताबिक, संजय गांधी पुरम निवासी अमित उपाध्याय उद्यान विभाग में ठेकेदारी के साथ-साथ बिल्डिंग मेटिरियल सप्लाई का काम करते थे। भाई अजय ने बताया कि बुधवार रात करीब 11:30 बजे उन्हें जानकारी मिली कि अमित दूसरी मंजिल की छत से नीचे रोड पर गिर गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में पहुंचाया गया है। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अजय ने बताया कि भाभी पल्लवी बेटे लक्की को लेकर विकासनगर में मायके में रहती है। वह गोमतीनगर के एक स्कूल में शिक्षिका हैं। दोनों के बीच तलाक का मामला न्यायलय में विचाराधीन है। जिस वजह से भाई अमित काफी परेशान रहते थे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्या में मानसिक प्रताड़ना से आहत होकर ठेकेदार ने छत से कूदकर खुदकुशी की है।

यह भी पढ़ें- लखनऊ में इंटरव्यू देने आई युवती से दुष्कर्म : आपत्तिजनक वीडियो व फोटो वायरल करने की दी धमकी