मुरादाबाद: दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर यात्रियों से भरी स्लीपर बस ने ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर, एक की मौत 6 घायल

मुरादाबाद: दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर यात्रियों से भरी स्लीपर बस ने ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर, एक की मौत 6 घायल

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में बुधवार रात करीब 12 बजे दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर जीरो पॉइंट के निकट देर रात यात्रियों से भरी स्लीपर बस ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल है। बस हरदोई से दिल्ली जा रही थी। स्लीपर बस में करीब 50 यात्री सवार थे। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली का आरटीओ की कार पीछा कर रही थी। अचानक आरटीओ की गाड़ी के चालक ने ट्रैक्टर ट्राली के आगे आकर अपनी गाड़ी रोक दी। जिससे ट्रैक्टर चालक के अचानक ब्रेक लगा दी। 

cats

इसी दौरान पीछे से आ रही स्लीपर बस को साइट न मिलने पर अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली में टकरा गई। बस हरदोई दिल्ली रूट पर चलती है। बस मेरठ की बताई जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को बरामद किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे में जान गवाने वाले मुद्दसिर पुत्र वकील जिला हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर का रहने वाला था। वह बस में परिचालक था। 

वह अपने पीछे अपनी पत्नी चांदनी एक बेटी अनम 7 साल और 5 साल के बेटे अरमान को छोड़ गया हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं हादसे में घायल दो सगे भाई राहुल और प्रभात रामपुर गोकुल जिला लखीमपुर खीरी के रहने वाले हैं दोनों भाई हरियाणा की बाटा स्लीपर कंपनी में कार्य करते है। हादसे में घायल सलमान और उसकी नानी रईसा दिल्ली अपने घर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें- बदायूंः किशोरी के पेट में हुआ दर्द, चिकित्सक के पास ले गए तो खिसक गई मां के पैरों तले जमीन...जानिए मामला