Jalaun: अराजकतत्वों ने खंडित की मां काली देवी की मूर्ति, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा

Jalaun: अराजकतत्वों ने खंडित की मां काली देवी की मूर्ति, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा

जालौन (उरई), अमृत विचार। कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम जमालपुर जुन्नारदार में अराजकतत्वों ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास करते हुए मां काली देवी की मूर्ति को खंडित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।

कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम जमालपुर जुन्नारदार में अराजकतत्वों ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास करते हुए मां काली देवी की मूर्ति को खंडित कर दिया। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया, और गुस्साए ग्रामीणों ने विरोध करते हुए गांव में हंगामा काटना शुरू कर दिया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करने लगे। 

घटना की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष केपी सरोज पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली। ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार को भुजरिया तालाब में विसर्जन कर गांव के लोगों ने देवी मां के मंदिर में पूजा अर्चन कर भुजरिया चढ़ाई थी। इसके बाद गांव में लोगों के बीच मेल मिलाप शुरू हुआ था। 

सोमवार देर रात अराजकतत्वों के द्वारा काली मूर्ति खंडित कर दी गई, व मंदिर में विराजमान मां दुर्गा और भैरव बाबा की मूर्ति सुरक्षित है। थानाध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया और कार्यवाई करने का भरोसा दिया। इसके बाद गांव में माहौल शांत हो गया। फिलहाल पुलिस द्वारा पूरे मामले की जमीनी स्तर पर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- रामपुरः सांड की टक्कर से अस्पताल के एकाउंट मैनेजर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम