Kanpur: रक्षाबंधन पर मायके न जा पाने से क्षुब्ध महिला ने लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

Kanpur: रक्षाबंधन पर मायके न जा पाने से क्षुब्ध महिला ने लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर (चौबेपुर), अमृत विचार। क्षेत्र के कुर्मी खेड़ा खुर्द गांव में मंगलवार देर शाम रक्षाबंधन पर मायके न जा पाने से क्षुब्ध महिला ने घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 
   
मालूम हो कि कुर्मी खेड़ा खुर्द गांव निवासी शंकर कश्यप की शादी लगभग दस वर्ष पूर्व शिवली के बेरी दरियाव गांव निवासी प्रेमा (30) के साथ हुई थी। परिवार में आठ साल का बेटा ओम जी ,चार वर्ष  की अंशिका व दो वर्ष की बेटी राधा है। बताया गया है कि आर्थिक तंगी के चलते पति पत्नी के बीच आए दिन कहासुनी होती थी। 

इधर रक्षाबंधन पर पत्नी प्रेमा अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके जाना चाहती थी। लेकिन शंकर ने समस्या बता उसको मायके ले जाने से मना कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच हुए झगड़े के बाद शंकर घर से बाहर चला गया। तभी प्रेमा ने अपने तीनों बच्चों को खेलने के लिए बाहर भेज घर के अंदर कमरे में लगे कुंडे मे साड़ी के सहारे फांसी लगा ली। 

थोड़ी देर बाद घर लौटे बच्चों ने मां को फांसी पर लटकता देख चीखना-चिल्लाना शुरू किया। शोर सुन दौड़े आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी मृतका के पति को दी, जिसके बाद घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई। प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र कांत शुक्ला ने बताया कि मृतका के भाई व अन्य परिजनों के मौके पर आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मामले में तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Chitrakoot: फ्री बस सेवा पाने की होड़ में महिला ने करतब दिखाकर बस में चढ़ने का किया प्रयास...देखें पूरा VIDEO

 

ताजा समाचार

FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...